Religion

Viral: स्कूटी से निकलते कोबरा ने फैलाया फन, इस तरह उड़े मालिक के होश

Snake in Scooty Video Viral: जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है जंगली जानवरों का सड़कों पर आना आम बात हो गयी है, हाल ही नील गाय उत्तरप्रदेश के मेन हाईवे पर टहलती हुई नजर आई थी, इसका विडियो मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि गाय गश्त पर निकल पड़ी है.

आपको बता दें कर्फ्यू की वजह से बड़े शहरों से गांवों की तरफ जाने वाली सड़कें सुनसान पड़ी हैं, ऐसे में जंगली जानवरों को खुली खुली जगहों का आनंद लेने का मौका मिल रहा है. बारहसिंगाओं का झुण्ड, नील गाय की विडियो पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

130 करोड़ जनता वाला यह मुल्क, कोरोनावायरस की वजह से सुनसान नजर आ रहा है वरना दिन रात यहां बड़े हाईवेज़ पर ट्रक, कार व बसें चलती रहती हैं, यात्रियों से खचाखच भरी बस, ओवरलोडेड ट्रक्स सड़कों से फिलहाल दूर है तो जानवरों ने इसे आम रास्ता समझ लिया है.

आजकल सांप की एक विडियो वायरल हो रही है, यह भी लॉकडाउन के समय का बताया जा रहा है. इंडियन फारेस्ट सर्विस ऑफिसर द्वारा यह ट्विटर पर शेयर किया गया है, साथ ही उन्होंने सलाह दी है कि लॉक डाउन के बाद कई दिनों से खड़े वाहनों को अच्छे से चैक जरुर कर लें, कहीं ऐसा न हो किसी पक्षी या जानवर ने उसमें बसेरा न बना लिया हो.

इस विडियो में आप देख सकते हैं, स्कूटी के मिरर, मालिक द्वारा निकाल दिए गए हैं. मिरर वाली जगह से सांप बाहर की तरफ झांक रहा है जिसपर मालिक की नजर पड़ जाती है, वह तुरंत सांप पकड़ने वालों को फोन करता है, देखें किस तरह सांप को स्कूटी से बाहर निकाला जाता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top