Kangana slams Islamists: बांग्लादेशी स्टार क्रिकेटर शाकिब ने काली पूजा पर मांगी माफी, कंगना हुई आगबबूला

JBT Staff
JBT Staff November 18, 2020
Updated 2020/11/18 at 2:53 PM

Kangana slams Islamists: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से शांत थी, हिमांचल प्रदेश में भाई अक्षत की शादी समारोह में खूब नाच गाना एन्जॉय कर रही थी लेकिन जैसे ही देश में उन्हें कुछ ठीक नहीं लगता है, वह अपना रौद्र रूप दिखने में पीछे नहीं रहती हैं.

इस बार उन्हें क्रोधित होने के लिए मजबूर किया है कट्टरपंथी ने, हाल ही में काली पूजा समारोह में शामिल हुए बांग्लादेशी ऑल राउंडर शकीब अल हसन (Shakib Al Hasan) को उनके देशवासी व पड़ोसी देश के कट्टरपंथियों ने बुरी तरह डरा धमका डाला, फेसबुक पर लाइव विडियो बनाकर एक यूजर ने उन्हें जान से मारने की तक धमकी दे डाली थी.

कट्टरपंथियों द्वारा विवाद को इतना आगे पहुंचा दिया गया कि शाकिब अल हसन को न सिर्फ सफाई देनी पड़ी बल्कि गिडगिडा कर माफी तक मांगनी पड़ी. उनका कहना था, लोग ये समझ रहे हैं की उन्होंने हिंदू समारोह का उद्घाटन किया है जबकि वह सिर्फ 2 मिनट के लिए इसमें शामिल हुए थे, वह एक सच्चे मुसलमान हैं और इस्लाम की बड़ी इज्जत करते हैं, फिर भी किसी को बुरा लगा हो तो वह माफी चाहते हैं.

उनके बेहतरीन क्रिकेट के लिए उन्हें भारत में लोग पसंद करते हैं लेकिन किसी भव्य फंक्शन में जाने पर माफी मांगना भारतीयों को पसंद नहीं आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रनौत उनके बारे में तो कुछ जिक्र नहीं किया लेकिन इस्लाम के रखवाली करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए खूब खरी खोटी सुनाई.

कंगना ने इस खबर पर ट्वीट किया ‘मंदिरों से क्यों डरते हो, कोई तो वजह होगी, हम अगर सारी उम्र भी मस्जिदों में बिता दे फिर भी राम नाम दिल से नहीं निकाल पाएंगे, आपको खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या फिर अपना ही हिंदू अतीत मंदिरों से आकर्षित करता है?’.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1328890854967103488

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.