कमल हासन की फिल्म विश्वरूप 2 की रिलीज डेट हुई कंफर्म्ड

Jan Bharat Times
Jan Bharat Times July 21, 2018
Updated 2019/01/21 at 3:17 PM

आपको याद होगा 2013 में एक फिल्म आई थी विश्वरुपम जो आतंकवाद पर बेस थी और दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत सराहा था, इसे मेगास्टार कमल हासन की करियर का सबसे बड़ी फिल्म कहा जाता है। 5 साल बाद वही टीम लेकर आ रही है इसका सिक्वल, फिल्म का हिंदी वर्जन का टाइटल है विश्वरूप 2 और देशभर में फिल्म का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। कमल हासन का रॉ एजेंट मेजर विसम अहमद कश्मीरी वाला अवतार फिर से धूम मचाने आ रहा है, निश्चित तौर पर रोमांच का स्तर पहले से और भी उपर होगा।

यह भी पढ़ें – धड़क का रिव्यू : श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने किया है दमदार अभिनय

जहाँ पहले पार्ट का बजट था 95 करोड़ उसकी तुलना में कमल हासन ने इस फिल्म में 150 करोड़ से उपर का खर्चा किया है। लाजमी है फिल्म में दोगुना ऐक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस होगा, इस बात का खुलासा खुद फिल्म की एक्ट्रेस पूजा कुमार ने अपने इंटरव्यू में किया था. डायरेक्टर, प्रड्यूसर व लीड एक्टर कोई और नहीं बल्कि खुद कमल हासन हैं, ऐसे में उनके चाहने वाले हर दिन गिन के इंतजार कर रहे होंगे और उन्हें फाइनल रिलीज डेट से वाकिफ कराना बहुत जरुरी है।

विश्वरूप 2 की रिलीज डेट

अगर आप एक बड़ी मॉस एंटरटेनर का इंतजार कर रहे हैं तो मार्क कीजिये 10 अगस्त 2018 का दिन, जब रिलीज होगी विश्वरूप 2 यह फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई है जबकि तेलुगु में डब्ड हुई है, बड़ी फिल्म का हिंदी वर्जन प्रस्तुत कर रहे हैं एक्शन डायरेक्टर-प्रड्यूसर रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट 15 अगस्त से 5 दिन पहले रिलीज हो रही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिलेगी 15 अगस्त को जब अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते रिलीज होँगी।

यह भी पढ़ें –  सुहाना खान की हॉट हॉलिडे फोटोज जो बना देंगी आपको फ़ैन

विश्वरूप 2 की स्टार कास्ट

कमल हासन और पूजा कुमार फिर से हज्बेंड-वाइफ के रोल में नजर आएंगे, इनके अलावा अहम् रोल्स होंगे राहुल बोस, एंड्रिया जेरेमिया , शेखर कपूर, जयदीप अहलावत। आपको जान के हैरानी होगी कि कमल हासन ने इसे अपने करियर का आखिरी फिल्म कहा है, इसके बाद उनका सारा फोकस पोलिटिकल करियर पर होगा। 5-6 साल की उम्र से एक्टिंग करते आ रहे इस महान अभिनेता की ख्वाहिश है कि पॉलिटिक्स में सक्रिय रह कर देश के बिगड़ते हालातों को गंभीरता से सुलझाया जाये, जिसके लिए उन्होंने अपने पोलिटिकल पार्टी भी लांच कर दी है।

इंडियन सिने जगत के बड़े अभिनेता की आखिरी नयी रिलीज देखने लिए आप उत्साहित हैं तो मार्क करो 10 अगस्त 2018 का दिन, उम्मीद है यह फिल्म कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करेगी. एक्टिंग, डायरेक्शन के अलावा कमल हासन ने फिल्म में एक गाने की लिरिक्स भी लिखी हैं और उस गाने को अपनी आवाज भी दी है।

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.