Cricket

IPL 12 MATCH 27: हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी राजस्थान, आज मुंबई से है अहम मुकाबला

Rajathan vs Mumbai Match Preview: आईपीएल 2019 के अहम मुकाबले में आज राजस्थान की टक्कर मुंबई से होगी. अगर आज राजस्थान की टाम हारी, तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुनकिन हो जाएगा.

आईपीएल 2019 में आज दो मुकाबले होने है. पहला मुकाबला आज शाम 4 बजे राजस्थान और मुंबई के बीच वानखेड़े में खेला जाएगा.

ये इस आईपीएल का 27वां मुकाबला होगा. राजस्थान के लिए ये मैच काफी अहम रहने वाला है. राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से केवल 1 जीत हासिल की है.

अगर राजस्थान की टीम ने आज का मैच हारा तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुनकिन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:  क्रिकेटर इरफान पठान बने एक्टर, इस फिल्म में करेंगे लीड रोल

राजस्थान के ‘रॉयल्स’ पर भारी मुंबई के ‘इंडियंस’

दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें, तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले थोड़ा भारी नजर आता है. वानखेड़े में दोनों टीमों के बीच 6 मुकाबले खेले गए है,  जिसमें से मुंबई ने 4 और राजस्थान ने 2 जीते हैं.

मुंबई ने 2012 से लेकर 2015 तक इस मैदान पर राजस्थान के खिलाफ अपने लगातार 4 मुकाबलों में जीत हासिल की थी. इस मैदान पर मुंबई के खिलाफ राजस्थान ने अपने दो मुकाबले लक्ष्य का पीछा करते हुए ही जीते हैं.

रोहित शर्मा की हो सकती है वापसी

मुंबई की टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि उनके सबसे सफल कप्तान की इस मुकाबले में वापसी हो सकती है. रोहित पिछले मुकाबले में चोट की वजह से बाहर थे.

यह भी पढ़ें:  BCCI अध्यक्ष पद पर बैठते ही ये करेंगे सौरव गांगुली, ऐसे समय पर...

लेकिन उन्हें हाल ही में नेट प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था. बता दें उनकी जगह पिछले मुकाबले में पोलार्ड ने टीम की कप्तानी संभाली थी और मुंबई को जीत दिलाई थी.

यहाँ देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (c), एविन लुईस / क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चहर, अल्जारी जोसेफ, जसप्रीत बुमराह, जेसन बेहरेनडॉफ/मलिंगा

राजस्थान रॉयल्स

अजिंक्य रहाणे (c), जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ/एश्टन टर्नर, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, के गौतम/रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफले आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top