India News

Uttar Pradesh: चलती कार में रेप की घटना को दिया अंजाम, ग्राम प्रधान उम्मीदवार है आरोपी की मां

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल को पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं जिसके चलते माहौल गरमाया हुआ है, कोरोना की सख्त गाइडलाइन के बावजूद भी चुनावी प्रचार प्रसार में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है. इस बीच मैनपुरी जिले से एक शर्मनाक घटना की खबर आ रही है.

आम इंसान समाज की तरक्की के लिए जनप्रतिनिधियों को चुनता है, सुरक्षा की उम्मीद से पुलिस थाने पहुंचता है लेकिन क्या होगा जब जनप्रतिनिधि का ही पक्ष आप पर जुर्म ढाहे साथ में वह पुलिस भी हो, मैनपुरी में हुए दुष्कर्म का आरोपी पुलिसवाला बताया जा रहा है जिसकी मां आने वाले चुनाव में प्रधानी की कमान संभालने के लिए उम्मीदवार हैं.

पीड़िता का कहना है लिफ्ट के बहाने से उसके साथ चलती कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, उसने आरोपी के बारे में जानकरी देते हुए कहा कि रास्ते में धर्मेंद्र व उसका दोस्त प्रदीप कार से जा रहे थे, तभी वह लिफ्ट लेकर उनकी कार में बैठी तो धर्मेंद्र ने छेड़खानी शुरू कर दी, सुनसान जगह गाड़ी ले गए और फिर प्रदीप की मदद से आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

आरोपी धर्मेन्द्र राज्य के कासगंज के पटियाला थाने में तैनात पुलिसकर्मी बताया जा रहा है, पुलिस ने रेप व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करा दिया है जबकि जांच भी शुरू हो चुकी है. वहीं सिपाही धर्मेन्द्र के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपनी मां के चुनावी प्रचार प्रसार के चलते अक्सर गांव में आता रहता है, आरोपी पर शक इसलिए भी अब बढ़ चुका है क्योंकि वो और उसका साथी मामला दर्ज होने के बाद फरार चल रहे हैं.

पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज किए गए हैं, जांच के बाद ही पता चलेगा आखिर पूरा मामला क्या है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top