India News

Sidharth Shukla Dies: मशहूर टीवी एक्टर व Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

Sidharth Shukla Dies: भारतीय टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर व बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने पूरी फिल्म व टीवी इंडस्ट्री को झकझोर के रख दिया है, बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद से वह हर दिन सुर्खियों में रहा करते थे.

12 दिसंबर 1980 के जन्मे सिद्धार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla Dies) की मौत की खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस द्वारा की गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके चलते उन्हें मुंबई के किसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई, पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम के लिए बॉडी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  UP Chirharan: योगी राज में महिलाओं का चीरहरण, सख्त कार्रवाई के बाद 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 1 आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फैंस व साथी एक्टर्स के लिए यह दुखद खबर का यकीन करना बेहद मुश्किल हो रहा है. मशहूर टीवी सीरियल बालिका वुध से लेकर फिल्म हंपटी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania) में सपोर्टिंग किरदार तक उन्हें हर रोल में खासा पसंद किया गया था, बिग बॉस 13 में उन्होंने अपने अनूठी छाप छोड़ी थी, रोमांस थ्रिलर वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में उनके लीड किरदार को भी खूब सराहा गया था.

पंजाब की की पॉपुलर एक्ट्रेस सिंगर शहनाज गिल के साथ उनके रोमांस की खबरें हमेशा चर्चा में रहा करते थे. शो (Bigg Boss 13) में जीत हांसिल होने के बाद से वह नॉनस्टॉप काम कर रहे थे, आए दिन मीडिया के बीच छाए रहने वाला यह पोपुलर चेहरा अब इस दुनिया में नहीं रहा, यकीन करना वाकई बेहद मुश्किल है लेकिन हकीकत यही है. शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ल के फैंस बेहद इसोशल होकर सोशल मीडिया पर रियेक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: तीरथ सिंह रावत 114 दिन रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री, काम से ज्यादा इन बयानों की वजह से रहे चर्चा में

सिद्धार्थ शुक्ला के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने Bigg Boss 14 होस्ट तक किया था, कुछ एपिसोड में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान की जगह ली थी, और दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. 2020 में एक के बाद एक 3 म्यूजिक वीडियोज ‘भुला दूंगा’, ‘दिल को करार आया’, ‘शोना शोना’ सभी युवा फैंस के बीच हिट रहे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top