Politics

PM Modi Birthday Special: पीएम मोदी की पुरानी तस्वीरें जो फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी को बयां करती हैं

PM Narendra Modi special memories: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितम्बर 2020 को 70 साल के हो गए हैं, चाय बेचने से लेकर देश की कमान संभालने तक, उनकी कहानी बेहद प्रेरणादायक है.

17 सितम्बर 2020 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), 69 साल के हो गए. इस मौके पर देशभर से लाखों शुभकामनाएं उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी मिली, पार्टी के अलावा विपक्ष के भी तमाम बड़े नेताओं ने ट्विटर पर विश किया. उनके बड़े प्रशंसकों में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनके नाम विडियो संदेश दिया.

देशभर में पीएम मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, स्कूली बच्चों व पीएम मोदी के चाहने वालों ने जिस तरह से बर्थडे सेलिब्रेट किया, उसकी वीडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और पीएम मोदी को उनमें टैग भी किया.

पिछले साल पीएम मोदी ने पुरानी यादों को बहुत कीमती बताकर ट्विटर पर शेयर किया था, पीएम मोदी के संघर्ष के दिनों की ये तस्वीरें वाकई देखने लायक हैं. इन तस्वीरों में वह मंच पर स्पीच देते हुए, सभाओं में बोलते हुए बेहद साधारण लग रहे हैं.

इन पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर वह आग्रह करते हैं, इस तरह की और भी पिक्स हैं तो शेयर करें जिन्हें नरेंद्र मोदी के ब्लॉग पर डाला जायेगा. कुछ तस्वीरों में वह जमीन पर बैठे हैं, आम जनसभाओं से लेकर आज विश्व के तमाम बड़े मंचों को संबोधित करने का यह सफर बेहद प्रेरणादायक है.

पीएम नरेंद्र मोदी अपने बिजी शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हर साल जन्मदिन के शुभ मौके पर वह माँ हीराबेन का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं. हर साल की तरह इस साल भी माँ से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और सराही गयी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top