India News

Mumbai: अपराधी का जन्मदिन मनाते दिखे इंस्पेक्टर साहब, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

Mumbai Police: पुलिस व अपराधी का ऐसा याराना आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, बड़े प्यार से सीनियर इंस्पेक्टर द्वारा अपराधी को केक खिलाया जा रहा है. वीडियो में मौजूद अपराधी हिस्ट्रीशीटर दानिश शेख बताया जा रहा है, सोशल मीडिया पर वीडियो की खूब चर्चा हो रही है.

मामला मुंबई के उपनगर जागेश्वरी का है, आज तक की रिपोर्ट कहना है यहां के सीनियर इंस्पेक्टर, हिस्ट्रीशीटर के जन्मदिन के मौके पर उसे केक खिलाते हुए दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल करते हुए कुछ लोगों ने सवाल भी उठाए हैं, जिसके बाद वीडियो के जांच के आदेश भी दिए जा चुके हैं.

बताया गया है कि मामला लगभग दो हफ्ते पहले का है, जागेश्वरी पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर दानिश शेख को गिरफ्तार किया गया था, उसे एक मर्डर करने की कोशिश में व अन्य मामलों में हिरासत में लिया गया था. पूर्व बीजेपी एमपी कीरित सोमैया ने ट्विटर पर इसकी वीडियो साझा करते हुए उद्धव ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने सचिन वाजे मामले को भी इसमें घसीटा.

इस वीडियो पर सीनियर इंस्पेक्टर महेंद्र नरलिकर की प्रतिक्रिया आ चुकी है, वह आरोपी दानिश को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं यह वीडियो काफी पुराना है, किसी हाउसिंग सोसाइटी में गए थे तो वहां के लोगों ने सोसाइटी ऑफिस आने को कहा, उन्हें इस शख्स के बारे में ऐसी कोई जानकारी नहीं थी कि वह एक हिस्ट्रीशीटर है और इसका नाम दानिश है.

लोगों द्वारा इसपर सवाल उठाए जा रहे हैं जिसकी वजह से डीसीपी महेश रेड्डी द्वारा साकीनाका डिवीजन के एसीपी को इसकी जांच सौंपी गई है. विडियो में आप देख सकते हैं, मामला इसी कोरोना काल का ही है, इंस्पेक्टर साहब मास्क पहने नजर आए हैं, और हिस्ट्रीशीटर को केक खिलते नजर आ रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top