India News

Gorakhpur: स्कूल प्रबंधक ने 7वीं में पढ़ने वाली मासूम का किया रेप, ब्लैकमेल करने के लिए बनाया विडियो

School Manager raped 7th class student: योगी राज में बलात्कारियों का हौंसला बुलंद है, आए दिन ऐसे मामले सुनने में आ रहे हैं जिससे हर देशवासी का खून खौल रहा है. दस दिन पहले ही 2 बदमाशों ने एक नाबालिग का रेप कर बॉडी पर सिगरेट से जला दिया था.

2 दिन पहले लखीमपुर रेप एंड मर्डर केस ने योगी सरकार पर लोगों को गुस्सा फोड़ने पर मजबूर किया था, लगभग हर दिन उत्तर प्रदेश में रेप एंड मर्डर और रेप एंड ब्लैकमेलिंग के मामले आ रहे हैं. अब 7वीं में पढ़ने वाली मासूम से जो हरकत हुई है उसने उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हरेन्द्र यादव नाम के एक स्कूल प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है, पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि 30 जुलाई को किसी बहाने से उसने छात्रा को घर बुलाया और दुष्कर्म किया, इतना ही नहीं स्कूल प्रबंधक पर आरोप है कि उसने विडियो बनाकर लड़की को धमकी दी कि किसी को बताया तो वह इसे वायरल कर देगा.

गोला के पुलिस क्षेत्राधिकारी श्यामदेव ने मीडिया को बताया कि पिता ने हरेन्द्र यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, पोक्सो एक्ट सहित कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज हो चुका है. शिकायतकर्ता पिता के मुताबिक 30 जुलाई को हुई इस घटना के बारे में, बेटी ने कुछ दिन बाद बताया. पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर चुकी है.

रेप के बढ़ते मामलों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, 16 अगस्त को देहरीबाजार गांव के किसी अर्जुन व दोस्त महेश उर्फ छोटू के खिलाफ शिकायत दर्ज करी थी, उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने युवती से न सिर्फ रेप किया बल्कि बॉडी को सिगरेट से भी जलाया था. ऐसे में योगी सरकार को सख्त एक्शन लेना ही होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top