India News

Bhupendra Yadav: मुआवजा मांगने पर किसानों को पड़ी SDM की लात, वायरल वीडियो पर भड़के लोग

Bhupendra Yadav: पॉवर के नशे में कभी-कभी अधिकारी इंसानियत को बौना साबित कर देते हैं, इसी साल छत्तीसगढ़ व त्रिपुरा के मामलों ने खूब तूल पकड़ा था जब डीएम ने दादी के लिए दवा का इंतजाम करने जा रहे युवक को न सिर्फ तमाचा जड़ा बल्कि फोन भी तोड़ डाला था, त्रिपुरा में डीएम ने शादी समारोह में दबंगई की थी.

इस साल डीएम का अपने पॉवर पर इस तरह इठलाना बड़ा मुद्दा रहा था, देशभर से कई बड़े राजनेताओं से लेकर सेलिब्रिटीज ने इनकी आलोचना की थी लेकिन अभी भी कुछ अधिकारी इन बहुचर्चित मामलों से कुछ सीखे नहीं हैं. अब राजस्थान से एसडीम भूपेंद्र यादव (SDM Bhupendra Yadav) की तस्वीरें बेहद निराशाजनक हैं.

मामला प्रदेश के जालौर के सांचौर का है जहां दो दिन पहले एसडीएम साहब ग्रामीणों से उलझ गए, इस दौरान पारा चढ़ने पर उन्होंने लात घूसों की बरसात कर डाली. अगले ही दिन उनका तबादला तो कर दिया गया लेकिन लोगों का कहना है ऐसे अधिकारी को सस्पेंड कर देना चाहिए, उनका तबादला जोधपुर विकास प्राधिकरण में उपायुक्त पद पर हुआ है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को जालौर जिले के एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य के लिए पिलर मार्किंग के दौरान ग्रामीणों के साथ उनकी तकरार हुई जिसपर वह इतना भड़क गए कि लात घूसे चलाने लगे, मुआवजे की बात से वह भड़क उठे थे. पिछली घटनाओं की तरह इस घटना का भी कई नेताओं द्वारा आलोचना की गई है, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी भूपेंद्र यादव की आलोचना की है.

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसे सेवकों का मालिकों पर प्रहार बताया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top