Bollywood

Loveratri Trailer Out: सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा को रोमेंटिक फिल्म लवरात्री के जरिये उतारा बड़े पर्दे पर

कई स्टार्स के गॉडफादर और इंडियन सिनेमा के मेगास्टार सलमान खान इस बार अपने जीजा आयुष शर्मा को लांच कर रहे हैं, जी हां उनके प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स तले बनी लवरात्री, दो अजनबी नौजवानों की दिलकश कहानी है. फिल्म का टीजर 14 जून 2018 को रिलीज हुआ था जहाँ गुजरात में धूम धाम से मनाये जाने वाले पर्व नवरात्री की खुबसूरत झलक देखने को मिली थी, आयुष शर्मा और उनकी हीरोइन वारिना हुसैन नवरात्री में गरबा लगाते हुए बेहद प्यारे कपल लग रहे थे, इसके अलावा फिल्म के तमाम पोस्टर्स भी रिलीज हुए, इनमे आयुष-वारिना की कैमिस्ट्री लाजवाब नजर आती है.

रिलेटेड: देखें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की फोटोज, ट्रेलर

लवरात्री स्टार कास्ट

फिल्म में आयुष शर्मा बने हैं सुश्रुत और उनका लव इंटरेस्ट बनी हैं वारिना हुसैन जो किरदार अदा कर रही हैं मनीषा का, इनके अलावा टीवी और फिल्मों के बहुचर्चित नाम रोनित रॉय और राम कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं, जहाँ राम, आयुष के पापा बने हैं तो दूसरी तरफ रोनित, वरीना के पिता का किरदार अदा कर रहे हैं. वारिना भी लवरात्री के जरिये बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। अंशुमान झा, प्राची शाह, प्रतिक गाँधी, मोहिनी शर्मा, अर्नब शाह, अमिताभ मिश्रा, लीड एक्टर के दोस्तों का महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। सुपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज़ खान, लवरात्री में स्पेशल अपीयरेंस से जान डालने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Thugs of Hindostan 6th day collection: 6वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

लवरात्री मेकर्स

लवरात्री का निर्देशन किया है अभिराज मिनावाला ने, अभिराज इससे पहले ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सुल्तान और टाइगर जिन्दा है में असिस्ट कर चुके हैं। कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स का सारा श्रेय जाता है निरेन भट्ट को. सलमान खान की माँ सलमा खान ने सलमान खान फिल्म्स के अंडर फिल्म का प्रोडक्शन किया है, जबकि डिस्ट्रीब्यूशन का जिम्मा यश राज फिल्म्स का है. बड़े बैनर तले बनी इस फिल्म को देखने के लिए सलमान खान के फैन्स बेताब हैं.

यहाँ देखें: वार ड्रामा पलटन का दमदार ट्रेलर

लवरात्री रिलीज डेट

नवरात्री के सीजन में बुनी गयी लव स्टोरी लवरात्री को रिलीज करने के लिए भी नवरात्री 2018 के सीजन को चुना गया है, जी हां फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी और सबसे बड़ी बात सलमान खान से टकराने कोई और बड़ी फिल्म भी आस पास रिलीज नही हो रही। तो आयुष शर्मा के पास मौका है कि वो बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुवात कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  मलाइका के साथ शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

लवरात्री म्यूजिक

लवरात्री का म्यूजिक दिया है यंग जनरेशन के सफल म्यूजिशियन तनिष्क बागची ने, फिल्म के टीज़र से पता चलता है कि संगीत लाजवाब होने जा रहा है, होगा भी क्यूँ नही फिल्म में आतिफ असलम और बादशाह जैसे पॉपुलर सिंगर्स आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं. शब्बीर और मनोज मुन्तशिर ने लिरिक्स लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई प्रियंका की जगह कटरीना की एंट्री

लवरात्री ऑफिसियल ट्रेलर

देखिये लवरात्री ऑफिसियल ट्रेलर, अगर आपको पसंद है लव स्टोरीज बेस्ड फ़िल्में तो इस नवरात्री का इन्तेजार आपको सताएगा। आपको ट्रेलर पसंद आया तो कमेंट्स में शेयर कीजिए अपना रिव्यु.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top