Box office collection

Vishwaroopam 2 Day 1 Box Office Collection: पहले दिन कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम- 2 ने किया इतने करोड़ का कारोबार

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन हर बार पर्दे पर एक धमाके साथ वापसी करते है। उनकी एक्टिंग और फिल्म की स्टोरी हर बार लोगों को काफी पसंद आती है। यही वजह है की लोग कमल और उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते है। 2013 में कमल हासन ने विश्वरूपम रिलीज़ की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था। जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो उसे देखने के बाद हर कोई इसके सीक्वल की बात कर रहा था। जिसके चलते अब काफी लंबे ब्रेक के बाद कमल विश्वरूपम 2 के साथ कमल बड़े पर्दे पर फिर से लौट रहे है। कमल हासन की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल इस शुक्रवार को रिलीज़ भी कर दिया गया है। कई राज्यों में फिल्म के रिलीज़ होने से फिल्म को फायदा मिला जिसके चलते फिल्म में पहले दिन ठीक ठाक कमाई की।

यह भी पढ़ें:  Box Office: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने फिर तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, पांचवें वीकेंड में की इतनी कमाई

यहाँ देखें: बत्ती गुल मेरे चालू का दमदार ट्रेलर

पहले दिन कमाए इतने करोड़

विश्वरूपम 2 को तमिलनाडु के साथ कई राज्यों में रिलीज़ किया गया था जिसका फायदा फिल्म को मिला और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़ के आस पास का कारोबार किया। हालांकि फिल्म को उस तरह को ओपनिंग नहीं मिली जिसकी उम्मीद कमल हासन ने की थी। पहले दिन के आंकड़े को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में कुछ खास कमाल कर पाने में कामयाब नहीं हो पाएगी क्योंकि जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर गोल्ड और सत्यमेव जयते भी रिलीस होने वाली है।

यह भी पढ़ें:  बॉक्स ऑफिस: ये हैं रणवीर सिंह की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में, क्या गली बॉय देगी इन्हें टक्कर?

यहाँ जानें: अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट और अगली फिल्म गोल्ड के बारे में

पहले वीकेंड में हो सकता है इतना कारोबार

ट्रेड पंडितों की माने तो विश्वरूपम का सीक्वल अपने पहले वीकेंड तक करीब 8 से 10 करोड़ तक की कमाई कर सकता है। इसके बाद फिल्म के कारोबार में गिरावट भी आ सकती है। हालांकि कमल हासन को उम्मीद है की ये फिल्म लोगों को पसंद आ सकती है। उनकी माने तो फिल्म के कारोबार में शनिवार और रविवार को बढ़ौतरी भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड हीरो के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें:  Box Office: 28वें दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने रचा इतिहास

भारतीय सैनिक के जासूस बनने की कहानी है विश्वरूपम-2

विश्वरूपम 2 एक भारतीय सैनिक के जासूस बनने की कहानी है। इस फिल्म को कमल हासन ने ही डायरेक्ट किया है और साथ की फिल्म का लेखन भी कमल हासन द्वारा किया गया है। कमल हासन के अलावा इस फिल्म में राहुल बोस, शेखर सुमन, वाहिदा रहमान, जयदीप अहलावत जैसे सितारे मौजूद है। इस दूसरे पार्ट में कई ऐसी सितारे मौजूद है जिन्होंने पहले पार्ट में भी काम किया था। इस फिल्म के पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था जिसका बज़ट करीब 55 करोड़ का था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top