Bollywood

सलमान खान ने भारत फिल्म की माल्टा में की शूटिंग शुरू, फोटो शेयर कर दी जानकारी

आपको बता दें कुछ महीने पहले आमिर खान ने माल्टा में महंगा सैट तैयार कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का क्लाइमेक्स सीन शूट किया था अब लगता है यह जगह बॉलीवुड फिल्ममेकर्स की नई पसंदीदा जगह बन चुकी है. जी हाँ बॉक्स ऑफिस के एक और बादशाह सलमान खान ने 11 अगस्त 2018 को फोटो शेयर कर जानकारी दी कि वह माल्टा में शूटिंग शुरू कर रहे हैं साथ ही एक फोटो शेयर करते हुए कंट्री को लवली बताया, ये वाकई तस्वीर से जाहिर होता है.

रिलेटेड: कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 का पहला दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भारत, सलमान खान की बहुत बड़ी फिल्म है जिसका बजट भी 200 करोड़ के पार जा रहा है ये होना भी लाजमी है क्यूंकि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर हैं जो पिछले 2 सालों से काफी मुनाफे में जा रहे हैं, सलमान खान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी आल टाइम ब्लॉकबस्टर दे चुके अली अब्बास ज़फर को एक्शन फिल्म बनाने में महारथ हासिल हो चुकी है. इस फिल्म में एक्शन के अलावा कहानी बहुत सधी हुई है, आजादी के पीरियड को दर्शाती हुई फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल पहलू को भी छूती है.

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2019: अपने पापा विनोद खन्ना की सीट से चुनाव लड़ सकते है अक्षय खन्ना

यह भी जानें: पहले दिन कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम- 2 ने किया इतने करोड़ का कारोबार

फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपडा को बतौर लीड पेयर साइन किया था लेकिन प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म के चक्कर में पुराने दोस्त सलमान की फिल्म को दरकिनार कर दिया जबकि हफ्ते भर में ही उनका शेड्यूल शुरू होना था. बहरहाल बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े अपने एक्स सलमान खान और बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास जफर की फिल्म के लिए हामी भर दी है. इससे पहले इन तीनो के कोलैबोरेशन ने टाइगर जिंदा है के जरिये तूफान मचा दिया था.

यह भी पढ़ें:  Video: डांस करते बेकाबू हुए आकाश अंबानी, दुल्हन श्लोका को कर दिया लिप लॉक, देखिए KISS की विडियो

रिलेटेड: बॉक्स ऑफिस की जंग में पिछड़ी मुल्क, पहले हफ्ते किया इतने करोड़ का कारोबार

सलमान-कटरीना की पावरफुल जोड़ी के अलावा फिल्म से मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, आसिफ शेख जैसे नाम जुड़ चुके हैं. दिलबर दिलबर गाने से तहलका मचा चुकी नोरा फ़तेह यहाँ भी अपने जलवों का लोहा मनवाने जा रही हैं. फिल्म का निर्माण सलमान खान के बड़े जीजा अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार टी सीरीज और रील लाइफ प्रोडकशन के तले कर रहे हैं. फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे लोगों को ईद 2019 तक इन्तेजार करना होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top