Bollywood

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड हीरो के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

हाल ही में सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन वेंचर लवरात्री का ऑफिसियल ट्रेलर लांच किया जहाँ उनके जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन रुपहले पर्दे पर एक खुबसूरत शुरुवात करने जा रहे हैं, इस दौरान पत्रकारों ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर सवाल किये तो मेगास्टार ने चुप्पी तोड़कर कर बहुत कुछ कहा. सलमान अपने बड़े दिल के लिए जाने जाते हैं, यही वजह है कि लोग उन्हें बेशुमार मोहब्बत करते हैं, पत्रकारों के सवालातों का जवाब भी उन्होंने इसी अंदाज में दिया. चलिए जानते हैं सलमान खान, प्रियंका से कितने खफा हैं और कितने खुश हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई प्रियंका की जगह कटरीना की एंट्री

यह भी पढ़ें:  Lal Singh Chaddha: फाइनल हुई आमिर खान की अगली फिल्म, यहाँ है पूरी जानकारी

सलमान खान कहते हैं प्रियंका की निरंतर कामयाबी और अच्छे कम को लेकर वह बहुत खुश हैं, साथ ही कहते हैं प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में काम ना करने के निर्णय को बहुत स्पेशल और बॉयफ्रेंड निक जोनस से सम्बंधित बताया था लेकिन बहुत लेट बताया जब खुद सलमान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और 10 दिन बाद प्रियंका चोपड़ा का शेड्युल शुरू होना था. सलमान ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, प्रियंका ने हॉलीवुड में बड़ी फिल्म साइन की है भला हम क्यों उसे भारत छोड़ने से रोकें, यह सब उसपर निर्भर करता है कि वह सलमान के साथ काम करना चाहती है या हॉलीवुड के किसी बड़े हीरो के साथ.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De First Look Poster: जारी हुआ अजय देवगन की फिल्म का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर, अजय के 50 वां बर्थडे पर रिलीज होगा ट्रेलर

यहाँ देखें: ट्रेलर, सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा को रोमेंटिक फिल्म लवरात्री के जरिये उतारा बड़े पर्दे पर

सलमान खान यही नहीं रुके वो कहते हैं “चाहे जो भी वजह रही हो, प्रियंका की शादी, मूवी, या वो इंडियन मूवी में काम न करना चाहती हों, या मेरे साथ काम न करना चाहती हो, सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और टीवी में करना चाहती हो हम उसके साथ हैं क्यूंकि वह अच्छा काम कर रही है, क्या हुआ जब वह यहाँ काम नहीं कर रही है बाहर काम करके वो इंडिया का नाम रोशन कर रही है, वह सलमान के साथ काम नहीं कर रही लेकिन हॉलीवुड के बड़े हीरो के साथ काम करके इंडिया का गौरव बढ़ा रही है”.

यह भी पढ़ें:  सलमान खान को इंदौर सीट से चुनावी मैदान में उतारेगी कांग्रेस, जानें सलमान की ओर से प्रतिक्रिया

रिलेटेड: देखें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की फोटोज, ट्रेलर

तो बात साफ है कि सुपरस्टार सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा से जरा भी अपसेट नहीं हैं, उम्मीद करते हैं कि वो दोनों भविष्य में जल्द एक साथ नाजर आएंगे. मुझसे शादी करोगी की सुपरहिट जोड़ी को फिर से साथ देखने के लिए न जाने कितने सलमान और प्रियंका के फैन्स बेताब हैं. आपको बता दें प्रियंका ने बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू कर दी है जबकि उनकी हॉलीवुड फिल्म काऊबॉय निंजा वाइकिंग भी जल्द शुरु हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top