Bollywood

Manmarziyaan Trailer Out: मन्मर्जियाँ ट्रेलर में भरपूर रोमेंस और ड्रामा से विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन ने दर्शकों को कर दिया बेताब

देव डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रमन राघव 2.0, मुक्कबाज़ जैसी फिल्मों से अपने निर्देशन का लोहा मनवा चुके अनुराग कश्यप साबित करने जा रहे हैं कि वो समय के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में से एक हैं, जहाँ उन्हें थ्रिलर-क्राइम के लिए जाना जाता था अब वो लव स्टोरी से अपनी वर्सटिलिटी का भी लोहा मनाएंगे. मन्मर्जियाँ का ट्रेलर रिलीज होते ही बॉलीवुड से भी प्रतिक्रियाओं का अम्बार लग गया है, उनके लस्ट स्टोरीज के साथी डायरेक्टर व बड़े फिल्ममेकर करन जोहर ने तारीफों पुल बढ़ते हुए ट्रेलर को प्रोमिसिंग बताया.

यहाँ भी जानें: फन्ने खान, कारवां और मुल्क का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मन्मर्जियाँ स्टार कास्ट

अनुराग की यह फिल्म बड़े लम्बे समय से चर्चाओं में थी, आयुष्मान खुराना और भूमि पेड्नेकर की मशहूर जोड़ी को लीड एक्टर के तौर पे फाइनल किया गया था जबकि निर्माता आनंद एल राइ ने डायरेक्टर भी कोई और चूज किया था, फिल्म के कुछ दृश्य शूट होने के बाद आनंद एल राइ को फिल्म के डायरेक्शन को लेकर शिकायत महसूस हुई जिसके बाद तमाम तब्दीलियों के साथ साथ डायरेक्टर और लीड एक्टर्स का भी फिर से चयन हुआ. जो रोल अभिषेक बच्चन फिल्म में निभाने जा रहे हैं वो साउथ के यंग सुपरस्टार डलकर सलमान करने वाले थे, जो कारवां से अपनी एक्टिंग स्किल्स से नार्थ इंडिया में भी दिल जित चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  झुण्ड की शूटिंग खत्म कर ब्रह्मास्त्र पर लौटे अमिताभ बच्चन, शेयर की झुण्ड की तस्वीरें

अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू अंत में फिल्म के लिए कास्ट किये गए और आज ट्रेलर देखने के बाद लगता है ये तीन चेहरे ही इस फिल्म की पहली पसंद होने चाहिए थे. 2018, विक्की कौशल और तापसी पन्नू जैसे अनूठी प्रतिभावान एक्टर्स के नाम है, एक तरफ विक्की कौशल ने संजू में दोस्त का किरदार निभाकर वाह वाही लुटी तो दूसरी तरफ तापसी ने मुल्क में लॉयर का किरदार निभाकर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को एक्टिंग के क्षेत्र में चुनौती दे डाली, जी हाँ हर तरफ उनकी मेथड एक्टिंग की खूब तारीफें हो रहीं हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड हीरो के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें:  'सर्किट' अरशद वारसी ने किया खुलासा, 2019 में शुरू होगी मुन्ना भाई 3 की शूटिंग

मन्मर्जियाँ मेकर्स

आनंद एल राइ और अनुराग कश्यप, फैंटम फिल्म्स के तले फिर एक बार साथ आ चुके हैं जहाँ फिल्म का निर्देशन भी खुद अनुराग कश्यप ने किया है, कनिका ढिल्लन ने डायलाग और स्क्रीनप्ले में नयापन झोंकने की बेहतरीन कोशिश की है.

मन्मर्जियाँ ट्रेलर

3 मिनट 4 सेकंड्स के ट्रेलर की शुरुवात ही विक्की कौशल और तापसी पन्ने के लव सीन से होती है, अभिषेक की एंट्री ड्रामेटिक है. ट्रेलर देखने के बाद आप फिल्म का इन्तेजार नहीं कर पायेंगे लेकिन 14 सितम्बर तक तो वेट करना ही पड़ेगा.

यहाँ देखें: ट्रेलर, सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा को रोमेंटिक फिल्म लवरात्री के जरिये उतारा बड़े पर्दे पर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top