Bollywood

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन से भावुक हुआ बॉलीवुड, जानिए अमिताभ, शाहरुख, ऋतिक से लेकर औरों ने क्या कहा

भारत की राजनीती के सबसे मजबूत स्तम्भ कहे जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने 16 अगस्त 2018 की शाम 5.05 बजे दिल्ली, एम्स में अंतिम सांस ली. जिसके बाद पुरे देशभर में मातम सा छा गया है. यूवाओं, बुजर्गों, विपक्षियों से लेकर हर किसी के आदर्श भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी 93 की आयु में इस संसार को अलविदा कह गए, 17 अगस्त को समस्त दफ्तर और स्कोलों में अवकाश की घोषणा की गयी, इसी दिन उनका अंतिम संसार स्मृति स्थल पर होगा.

हर पार्टी के नेता ने अटल जी की महानता की प्रशंशा करते हुए शोक जताया, सोशल मीडिया पर एक्टिव तमाम युवा व बड़ों के शोक सन्देश से उनकी अनंत लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे में फ़िल्मी जगत की बात करें तो, अटल बिहारी वाजपेयी जी के कई बड़े सलेब्स से जान पहचान थी. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, बादशाह शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अजय देवगन, अनिल कपूर से लेकर जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन सभी ने इमोशनल सन्देश लिखकर भावभीनी श्रद्धान्जली दी.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

आपको बता दें अटल बिहारी वाजपेयी जी, 11 जून 2018  से डेल्ही, एम्स में भर्ती थे, जो मूत्रनली में संक्रमण, चेस्ट में संकुचन, किडनी में संक्रमण की परेशानियों से जूझ रहे थे, पिछले 36 घंटों से उनकी हालात क्रिटिकल बनी हुई थी, एम्स के डॉक्टर्स ने जैसे ही सुचना दी देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने हॉस्पिटल में हाल चल पूछना शुरू किया था. शाम 5.05 जो खबर आई उसने सभी चाहने वालों को झकझोर के रख दिया, अलग अलग जगह उनकी स्वाश्थ को लेकर दुआएं की जा रही थी, किसी ने मजार में चादर तो किसी ने मंदिर में पूजा कराई लेकिन मौत, महान पोएट व राजनितिज्ञ को मात दे गयी.

दिल्ली, एम्स का स्टेटमेंट जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के मृत्यु का समय भी मेंशन है

यहाँ पढ़े, शाहरुख खान का भावुक सन्देश से लेकर ऋतिक रोशन की पुरानी यादों के बारे में जो उन्होंने अटल जी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर साझा किये.


अटल जी का अंतिम संस्कार स्मृति स्थल पर 17 अगस्त की शाम 4:00 बजे होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top