Bollywood

बॉर्डर डायरेक्टर जे पी दत्ता की पलटन के लीड एक्टर्स के पोस्टर्स के बाद ट्रेलर हुआ जारी, 7 सितम्बर से सिनेमाघरों में होगी फिल्म

दिग्गज बॉलीवुड निर्देशक जे पी दत्ता, वार ड्रामा मूवीज के लिए जाने जाते हैं आर्मी के सम्मान और शहादत की कहानियों को जितना बखूबी वो दिखाते हैं वो वाकई अतुलनीय है, बॉर्डर (1997), रिफ्यूजी (2000), एल ओ सी कारगिल (2003) जैसी फिल्मों के लिए उन्हें हेमशा सराहना मिलती आई है। 12 साल बाद फिल्ममेकिंग में वापसी करते ही वो फिर वार ड्रामा लेकर आ रहे हैं और फिल्म कर नाम है पलटन जिसको प्रोड्यूस कर रहीं हैं उनकी बेटी निधि दत्ता। 2013 से न्यूज़ चर्चा में है कि वो अपनी सबसे सफल मूवी बॉर्डर का सिक्वल बनाने जा रहे हैं, उम्मीद है सनी देओल आर्मी ऑफिसर के रोल में फिर एक बार धमाल मचाएंगे।

यह भी पढ़ें:  6th Day Collection of Loveyatri, Andhadhun: लवयात्री और अँधाधुन ने 6वें दिन की इतनी कमाई

पलटन स्टार कास्ट

हमेशा की तरह यह वार ड्रामा भी मल्टी स्टारर है, दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को मिलाकर सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी, अब्दुल कादिर अमिन, अर्जुन रामपाल, सिधांत कपूर, ईशा गुप्ता, रोहित रॉय, मोनिका गिल, सोनल चौहान, दीपिका कक्कर, लव सिन्हा, अभिलाष चौधरी जैसी कलाकार फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार अदा कर रहे हैं।

यहाँ जानें: धड़क का 11 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पलटन रिलीज डेट

जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित पलटन, 7 सितम्बर 2018 को सिनेमा घरों में उतरेगी लेकिन फिल्म की भिड़त होगी अजय देवगन के प्रोडक्शन वेंचर हेलीकाप्टर ईला से, एकता कपूर और इम्तिआज अली की फिल्म लैला मजनू भी इसी दिन रिलीज होगी लेकिन यह एक लो बजट लव ड्रामा है जो कम ही सिनेमाघरों में आएगी जबकि पलटन को टक्कर मिलेगी 31 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री और यमला पगला दीवाना से।

यह भी पढ़ें:  #MeToo का असर, साजिद खान पर आरोप लगने के बाद अक्षय कुमार ने रुकवाई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई कटरीना की एंट्री

पलटन ट्रेलर

पलटन के पोस्टर्स

पलटन में जैकी श्रॉफ का अवतार

यहाँ जानें: ऐश्वर्या राय बच्चन और पति अभिषेक बच्चन 8 साल बाद करंगे साथ काम

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top