Bollywood

Batti Gul Meter Chalu Trailer: बत्ती गुल मीटर चालू ट्रेलर हुआ जारी, शाहिद-श्रद्धा की पावरफुल जोड़ी, यमी गौतम की वकालत देखने लायक है

2017 में फिल्म आई थी टॉयलेट एक प्रेम कथा जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाढ़े, साथ ही क्रिटिक्स और दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप छोड़ी थी, आपको बता दें वो फिल्म डायरेक्ट की थी श्री नारायण सिंह ने, वो फिर एक बार सोशल ड्रामा लेकर आ रहे हैं और इस बार मुद्दा है बिजली कटौती का जिसे शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर अपने पावरफुल अभिनय से भारत के हर शख्श तक पहुचाएंगे. श्री नारायण सिंह के निर्देशन की खूबी यह है कि वे इतने गंभीर मुद्दों में भी ड्रामा, रोमेंस, इमोशन का तड़का लगा कर फिल्म को कमर्शियल बना देते हैं.

यह भी पढ़े: Batti Gul Meter Chalu Box Office Prediction

टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी श्री नारायण सिंह ने कमर्शियल एक्टर्स अक्षय कुमार, भूमि पेड्नेकर को बखूबी सजोया था, नतीजा ये निकला कि फिल्म दोनों के लिए उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई. टॉयलेट एक प्रेम कथा और बत्ती गुल मीटर चालू सोशल ड्रामा होने साथ साथ, भारत की आवाम की आवाज है जो कम बजट में तैयार हुई ऐसे में मुनाफे की बात करें तो शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यमी गौतम के करियर की यह सबसे सफल फिल्म भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें:  Thugs of Hindostan 4th day collection: चौथे दिन भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कमाई में आई भारी गिरावट, फ्लॉप हुई फिल्म

यहाँ जानें: अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट और अगली फिल्म गोल्ड के बारे में

बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज डेट

2017 में ही फिल्म 31 अगस्त 2018 के लिए तय हो चुकी थी लेकिन श्रद्धा की हॉरर कॉमेडी स्त्री भी उसी दिन के लिए शेड्यूल हो गयी जिस कारण बत्ती गुल मीटर चालू के मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोंड कर 21 सितम्बर 2018 का दिन चुना, ठीक इस दिन तो कोई अन्य फिल्म आ नही रही लेकिन हफ्ते बाद मच-अवेटेड सुई धागा, 28 सितम्बर को रिलीज हो जाएगी. वरून धवन और अनुष्का शर्मा की यह सोशल ड्रामा, बत्ती गुल मीटर चालू को कड़ी टक्कर देने वाली है.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख खान की 'हिरोइन' देखने पहुंची 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', कुछ ऐसे उड़ाया मजाक

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड हीरो के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

बत्ती गुल मीटर चालू स्टार्स

अहम रोल्स की बात करें तो, शाहिद कपूर उत्तराखंड के एक आम इन्सान विमल बिष्ट बने हैं जो बिजली चोर है, उनके खिलाफ वकालत करेंगी काबिल अदाकारा यमी गौतम जबकि श्रद्धा कपूर, नौटी आका ललिता नौटियाल का किरदार निभा रहीं हैं, यह शाहिद के अपोजिट अहम किरदार है. टॉयलेट एक प्रेम कथा में दिब्येंदु शर्मा ने अक्षय कुमार के छोटे भाई का रोल निभाकर दिल जीता था वो इस फिल्म में भी महत्वपूर्ण रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:  जीरो के लिए पहली पसंद नहीं थे शाहरुख़, सलमान के कहने पर साइन की थी फिल्म

बत्ती गुल मीटर चालू ऑफिसियल ट्रेलर

ट्रेलर से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि बत्ती गुल मीटर चालू, टी सीरीज फिल्म्स की एक और दमदार पेशकस है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top