Bollywood

Genius Official Trailer Released: गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस का ट्रेलर आउट

2001 में आई फिल्म गदर ने कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़े थे और उस दौर के एक्शन हीरो सनी देओल के अवतार व डायलागबाजी ने हर किसी को अपना मुरीद कर दिया था, आपको याद होगा उसमे सनी के बेटे का किरदार चरनजीत, वो क्यूट बच्चा और कोई नहीं बल्कि डायरेक्टर अनिल शर्मा का बेटा उत्कर्ष शर्मा था जो आज बड़े परदे पर एज अ लीड एक्टर डेब्यू करने जा रहा है, फिल्म के पोस्टर्स काफी इम्प्रेसिव थे और अब ट्रेलर आपको 24 अगस्त का वेट करने के लिए मजबूर कर देगा.

फिल्म की रिलीज डेट

भारतीय सिनेमा की बड़ी हिट्स व आइकोनिक फिल्म्स में से एक गदर (2001) देने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बेटे को रुपहले पर्दे पर उतारने के लिए 24 अगस्त 2018 का दिन चुना है. इस दिन 2 और फिल्म्स हैप्पी फिर से भाग जाएगी और 5 वैड्डिंस भी रिलीज होंगी जबकि 15 अगस्त पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की गोल्ड व जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाये रखेंगी. तो देखना दिलचश्प होगा कि इस बड़े क्लैश में जीनियस सफल रहती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:  Ira Khan: मिशाल से ब्रेकअप के बाद पिता के फिटनेस कोच से इश्क कर बैठी हैं इरा खान, कई प्राइवेट तस्वीरें वायरल

जीनियस के अहम किरदार

फिल्म में अगर जाने पहचाने नामों की बात करें तो, नवाज़ुद्दीन सिद्दकी का रोल बहुत दमदार लगता है, दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रबती व आयशा झुलका भी इम्पोर्टेन्ट रोल्स में हैं जबकि लीड एक्टर्स यंग और नए चेहरे हैं. मख्य भूमिका में होंगे उत्कर्ष शर्मा और उनकी हीरोइन होगी इशिता चौहान.

जिनियस म्यूजिक

फिल्म के म्यूजिक की सबसे खास बात है कि यंग जनरेशन के महशूर सिंगर्स अरिजीत सिंह और आतिफ असलम ने तेरा फितूर और दिल मेरे न सुने से साबित किया है कि क्यों उन्हें लोग पसंद करते हैं. हिमेश रेशमिया ने फिल्म के म्यूजिक के साथ साथ द होली सोंग को अपनी आवाज दी है. यंग जनरेशन की पहली पसंद व युवा लिरिकिस्ट मनोज मुन्तशिर, कुमार और शब्बीर अहमद ने गानों को सुंदर तरीके से पिरोया है.

यह भी पढ़ें:  Kangana slams Islamists: बांग्लादेशी स्टार क्रिकेटर शाकिब ने काली पूजा पर मांगी माफी, कंगना हुई आगबबूला

यहाँ देखे जिनियस का शानदार ट्रेलर

3 मिनट 20 सेकंड्स का यह ट्रेलर बहुत ज्यादा रोमांचित करता है. जीनियस के डायरेक्टर-राइटर अनिल शर्मा ने के. सी. शर्मा, कमल मुकुट और दीपक मुकुट के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है. ब्लॉकबस्टर गदर मेकर अनिल शर्मा की एक्शन ड्रामा जीनियस के लिए आप बेताब हैं तो नोट करे 24 अगस्त 2018 की तारीख जो अब बिल्कुल भी दूर नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top