Bollywood

Video: अक्षय कुमार ने खुद पर लगाई आग पत्नी ट्विंकल ने बोला घर आओ मैं तुम्हें मार दूंगी, जानिए क्या है मामला

Akshay Kumar Digital debut: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं. खतरों से खेलना उनकी आदत है. एक बार फिर अक्षय ने ऑडियंस के सामने लाइव स्टंट करके सबको चौंका दिया है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं और ये बात वह कई बार साबित कर चुके हैं. एक बार फिर अक्षय ने ऐसा जबरदस्त स्टंट दिखाया है, जिसके बाद सबके होश उड़ गए हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार डिजिटल स्ट्रीमिंग ऐप अमेजन प्राइम वीडियो के एक इवेंट में पहुंचे थे. इस इवेंट में अक्षय ने रैंप वॉक की लेकिन ये रैंप वॉक देखकर इवेंट में मौजूद हर एक शख्स हैरान रह गया. रैंप वॉक के दौरान अक्षय ने खुद को आग लगा दी थी. इस खतरनाक स्टंट को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

कोई सोच भी नहीं सकता कि 50 की उम्र में भी कोई एक्टर लाइव ऐसा खतरनाक स्टंट करने की हिम्मत रखता है. अक्षय को इस तरह आग से खेलते हुए देखकर उनके फैन्स की सांसें थम गई थी.

अक्षय की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रही है. लोग अक्षय के इस स्टंट को देखकर हैरान हैं. लोग अक्षय को बॉलीवुड का असली खिलाडी कह रहे हैं.

अक्षय ने ट्वीट किया, ‘दी एंड के लिए अमेज़न प्राइम के साथ साझेदारी करके आग लग गई है. विश्वास करो, ये तो बस शुरुआत हैं.’

अक्षय के इस स्टंट के बाद ट्विंकल खन्ना ने भी उन्हें ट्विटर पर वार्निंग दी है. ट्विंकल ने ट्वीट किया, ‘ये देखकर मुझे पता चला कि तुमने खुद को आग लगा दी है. घर आओ. मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं अगर तुम इस आग से बच गए तो. भगवान मेरी मदद करो.’

बता दें कि अक्षय ‘दी एंड’ नाम की वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो और अबुदानिया एंटरटेनमेंट बना रहा है. इसी वेब सीरीज की घोषणा करने के लिए अक्षय ने ये खास और खतरनाक तरीका चुना.

वेब सीरीज को लेकर अक्षय ने कहा,  ‘आरव ने मुझे सुझाव दिया था कि मैं अपना डिजिटल डेब्यू करूं क्योंकि यह यंगस्टर्स को पसंद आ रहा है. डिजिटल ममीडियम से मैं कुछ और नया करना चाहता हूं और हमेशा नई तकनीक से जुड़ना चाहता हूं.’

अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है. फिल्म 21 मार्च को रिलीज होनी हैं. केसरी के अलावा अक्षय इस साल हाउसफुल-4, गुड न्यूज़, मिशन मंगल में भी नजर आने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top