Bollywood

Puneet Kaur: फेमस यूट्यबूर ने स्क्रीनशॉट के जरिए बताई राज कुंद्रा की हकीकत, हॉटशॉट में दिया काम करने का प्रलोभन

Puneet Kaur revealed about Raj Kundra’s DM to her: राज कुंद्रा का गहरा राज खुलता जा रहा है, एक के बाद एक वे लोग सामने आते जा रहे हैं जिन्हें उनकी काली फिल्मों का ऑफर पहुंचा था. फेमस खूबसूरत यूट्यूबर पुनीत कौर को अब एहसास हुआ आखिर उनके साथ क्या हुआ था.

पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा, सागरिका शोना सुमन के बाद पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने जो कहानी बयां की है उससे तो लगता है राज कुंद्रा (Raj Kundra) किसी बड़ी मुसीबत हैं, क्या वह वाकई लोगों को लालच देकर एडल्ट कंटेंट में परोसने का काम कर रहे थे, पुनीत का दावा है कि उन्हें इंस्टा पर राज कुंद्रा के अकाउंट से मेसेज आया था.

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति के अकाउंट से डायरेक्ट मेसेज आना पुनीत को कुछ अजीब लगा, उन्हें लगा यह स्पैम होगा. आज जब राज की कंपनी का काला चिट्ठा खुलने लगा तो वह राज कुंद्रा को बद्दुआ देते हुए कहते हैं, वह जेल में सड़े जो लोगों को लालच देकर उनसे ऐसी फिल्में करवा रहा है.

मुंबई पुलिस का रवैया राज कुंद्रा के खिलाफ सख्त है भले ही कुछ स्टार्स का समर्थन भी राज को मिल रहा है, मीका सिंह उन्हें एक अच्छा इंसान बताते हुए कहते हैं, उन्होंने खुद इस ऐप में कंटेंट देखा, इसमें कुछ ऐसा नहीं है जबकि राखी सावंत तो यहां तक कह देती है कि कोई उन्हें फंसा रहा है, उनका हंसता खिलता परिवार है क्यों बदनाम कर रहे हो.

पुनीत कौर की बात करें तो उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अखबार के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना अनुभव साझा किया जब उन्हें राज का मेसेज आया था और हॉटशॉट ऐप पर काम करने के लिए प्रपोजल मिला था.

इस तरह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पुनीत कौर ने दी राज कुंद्रा को बद्दुआ जो उन्हें एडल्ट फिल्मों के कारोबार का हिस्सा बनाना चाहते थे

राज को इस मामले में 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, इस केस से कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top