Bollywood

Kangana: कंगना रनौत ने खुद को बताया टॉम क्रूज से बेहतर एक्शनबाज, चैलेंज किया दुनिया में हैं सबसे बेस्ट परफॉर्मर

Kangana: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जबसे सोशल मीडिया पर आई हैं तबसे किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों रहती हैं, मानो जब बातें खत्म हो जाती हों तो वह खुद की तारीफों से सबसे ध्यान खींच लेती हैं.

जयललिता की बायोपिक की कुछ दृश्यों को साझा करते हुए उन्होंने चैलेंज कर डाला कि उनसे बेहतर दुनिया में कोई परफॉर्मर नहीं. हर फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर फिल्म को हिट बनाने के लिए शत प्रतिशत देने की कोशिश में जुटा होता है, हालांकि कुछ एक्टर्स को परफेक्शन के लिए ज्यादा जाना जाता है, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई नाम इसमें शामिल हैं.

यूं तो खामोशी से मेहनत कर कुछ एक्टर्स मूवीज में जान डाल देते हैं लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को पहले ही साझा कर दे रही हैं, शायद यह भी एक तरह का प्रमोशन साबित करते हैं, आज तक देखा गया कि दर्शकों की तरफ से एक्टर्स के परफेक्शन आदि पर कमेंट किया जाता था लेकिन कंगना हैं कि वह खुद ही अपने कला को आसमानी रंग देने में लगी हैं.

इसमें कोई दोहराय नहीं कि धाकड़ जैसी एक्शन फिल्म व पॉलिटिकल ड्रामा थालैवी में उनके लुक्स को देखकर लगता है, उन्होंने मेहनत की है लेकिन फिल्म को देखने के बाद ही तय किया जा सकता है की मेहनत जायज की है या बेफिजूल की.

लास्ट फिल्म मानिकर में कंगना ने नकली घोड़े के उपर बैठकर स्टंट किया था जिसका बहुत मजाक बना, इस बार उन्होंने बताया कि वह हॉर्सराइडिंग में भी महारथ हांसिल कर चुकी हैं. एक बात सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हुई जब किसी आर्टिकल को शेयर करते हुए वह कहती हैं देखो हॉलीवुड के जानेमाने एक्शन डायरेक्टर भी मानते हैं कि मैं टॉम क्रूज से बेहतर एक्शन कर लेती हूं.

धाकड़, तेजस और थालैवी का आने का इंतजार बेसब्री से है क्योंकि कंगना ने अपने आप को इस बार पूरी दुनिया में बेस्ट बता डाला है, हॉलीवुड के गल गदोत और टॉम क्रूज को भी अपने से बहुत कम आंका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top