Bollywood

JNU Attack: अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल बोली छात्रों से ज्यादा तो गाय सुरक्षित हैं देश में

JNU Attack: नागरिकता कानून के विरोध में लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर नकाबपोशों ने हमला बोल दिया, बॉलीवुड के तमाम सितारे छात्रों के सपोर्ट में आए और इसे टेरर अटैक तक घोषित कर दिया.

शुरुवात में इसे दो गुटों के बीच भिड़त कहा जा रहा था लेकिन जैसे ही रिपोर्ट्स आती रही तो खबर फैली कि यह किसी की सोची समझी साजिश है जिसका भुगतान प्रोटेस्टर्स व यूनिवर्सिटी की प्रॉपर्टी को चुकाना पड़ा.

वैसे सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस तरह के मुद्दों से बचते आते हैं, गलती से भी वह विवादों में नहीं फंसते क्योंकि उन्हें कैनाडियन नागरिकता के लिए ट्रोल कर दिया जाता है. CAA प्रोटेस्ट पर उन्होंने by मिस्टेक कोई ट्वीट लाइक किया था तो उन्होंने माफी मांग कर मुद्दे से छुटकारा पा लिया था.

बात की जाए पूर्व अभिनेत्री व अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की तो वह बिंदास किसी भी मुद्दे पर बोलती हैं, आज जब JNU में हिंसा विरोध देशभर से होने लगा तो उन्होंने भी अपने विचार साझा किए.

ट्विंकल खन्ना ने अपनी बातें साझा करने के साथ साथ मोदी सरकार पर निशाना भी साध डाला उन्होंने इस मामले का कनेक्शन गौरक्षा से जोड़ डाला. वह कहती हैं ‘भारत, जहाँ गायों को छात्रों की तुलना में अधिक सुरक्षा प्राप्त होती है, वह भी एक ऐसा देश है जो अब गौहत्या करने से मना करता है. आप हिंसा वाले लोगों पर अत्याचार नहीं कर सकते हैं-सड़क पर अधिक विरोध, अधिक हमले, अधिक लोग होंगे. यह शीर्षक यह सब कहता है.’

आपको बता दें रविवार को, मास्क से ढके उपद्रवीयों का एक झुंड हथियारों के साथ जेएनयू परिसर में जबरन घुस आया, उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर के अंदर छात्रों और शिक्षकों के साथ बेरहमी से मारपीट की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top