Bollywood

Akshay Kumar Monday Motivation Video: अक्की ने शेयर की बेटी नितारा की विडियो, इतनी सी उम्र में फिटनेस का क्रेज

Akshay Kumar Monday Motivation Video: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ अक्षय अपने बच्चों की फिटनेस का भी खास ध्यान रखते हैं.

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर अक्षय कुमार (50) का एनर्जी लेवल किसी 25 साल के यंग एक्टर से भी बेहतर है. अक्षय ने शुरुआत से ही अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है.

अक्षय कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं. इसके अलावा वह और भी कई एक्शन आर्ट्स में परिपूर्ण हैं. अक्षय इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिनका रहन-सहन और दिनचर्या बाकी सारे स्टार्स से अलग है. वह पार्टीज में नहीं जाते. जल्दी सोते हैं, जल्दी उठते हैं. रोजाना एक्सरसाइज करते हैं.

इन्हीं सब बातों की वजह से वह इतना फिट हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ अक्षय अपने बच्चों की फिटनेस का भी खास ध्यान रखते हैं. अक्षय का बेटा आरव भी कराटे सीख रहा है.

अक्षय अपनी 6 साल की बेटी नितारा भी फिट रखना चाहते हैं. यही वजह है कि वह उन्हें योगा और एक्सरसाइज करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

अक्षय ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी नितारा एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. इस विडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘कम उम्र में शुरुआत करना हमेशा बेहतर होता है क्योंकि आपकी बॉडी फ्लेक्सिबल होती है. थोड़ी मेहनत करके आप लंबा फासला तय कर सकते हैं.’

मंडे मोटिवेशन के नाम पर ये विडियो आपके अन्दर जोश भर देगा. अक्षय की बात करें तो उनकी फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म ने 11 दिनों में लगभग 125 करोड़ की कमाई कर ली है.

इस साल अक्षय की दो और फ़िल्में रिलीज होनी है. 6 सितम्बर को गुड न्यूज़ रिलीज होगी. इसके बाद दिवाली के मौके पर हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top