Bollywood

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया में श्रेया धनवंतरी होंगी उनकी हीरोइन, एजुकेशन सिस्टम में स्कैम्स की सच्ची कहानी है फिल्म

भारत के एजुकेशन सिस्टम की स्कैम की कहानी को इमरान हाशमी एज एन एक्टर ही नहीं बल्कि को-प्रोड्यूसर के तौर पर भी बयां करने जा रहे हैं और अब उनको ज्वाइन किया है एक खुबसूरत अदाकार श्रेया धनवंतरी ने जो एक दशक से इंडस्ट्री में एक्टिव तो हैं लेकिन बड़ी फिल्म के लिए स्ट्रगल कर रही थी, आखिरकार बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इमरान हाशमी, प्रोडक्शन कम्पनीज टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ उन्हें स्ट्रोंग कंटेंट वाली फिल्म मिल गई अब देखना यह होगा कि वो मौके को भुना पति हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान सहित इन बड़ी इंडियन हस्तियों को इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए किया इनवाईट

यह भी पढ़ें:  मुंगड़ा गाने के रिक्रियेटेड वर्जन पर भड़की ओरिजिनल सिंगर उषा मंगेशकर, जानिये क्या कहा

श्रेया धनवंतरी से जुड़े फैक्ट्स

2009 में श्रेया धनवंतरी ने तेलुगु मूवी जोश से अभिनय की शुरुवात की थी जबकि इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था, फिर 2010 में  एक और तेलुगु फिल्म स्नेहा गीतम में सपोर्टिंग रोल अदा किया था लेकिन फिल्मों में खास सफलता ना मिलने के बाद वो कई एड फिल्म्स, टीवी सिरिअल्स, वैब सीरीज में नजर आई। लेडीज रूम, द रीयूनियन जैसे वेब सीरिज से श्रेया धनवंतरी ने फिल्ममेकर्स को इम्प्रैस किया और अब बॉलीवुड में चीट इंडिया  नाम की फिल्म से कदम रखा है, उम्मीद है कि वो इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय से दिल जीत लेंगी।

यह भी पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा की तीसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic के प्रीमियर पर पहुंचे पति निक, Kiss की क्यूट विडियो हुई वायरल

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई प्रियंका की जगह कटरीना की एंट्री

चीट इंडिया रिलीज डेट

इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी अभिनीत इस फिल्म को देखने के लिए 25 जनवरी 2019 तक का वेट करना होगा, हालांकि यह डेट चेंज भी हो सकती थी क्यूंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बाल ठाकरे, कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और ऋतिक रोशन की सुपर 30 पहले ही गणतंत्र दिवस के लिए बुक्ड हो चुकी हैं और ऐसा संभव नि लगता की 3-4 बड़ी फ़िल्में एक साथ आ कर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करें।

यहाँ देखें: पलटन ट्रेलर हुआ जारी, बॉर्डर के डायरेक्टर जे पी दत्ता ने किया है दमदार कमबैक

यह भी पढ़ें:  मशहूर रैपर बादशाह करेंगे एक्टिंग की पारी शुरू, टी सीरीज की इस फिल्म में आयेंगे नजर

चीट इंडिया मेकर्स

खुद इमरान हाशमी सहित भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर फिल्म को टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के अंडर प्रोड्युस करेंगे। सौमिक सेन, चीट इंडिया का डायरेक्शन कर रहे हैं वे अन्थोनी कौन है (2006), रु-ब-रु (2008), मीराबाई नॉट आउट (2008), हम तुम और घोस्ट (2010) जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 8 साल बाद वो वपसी क्र रहे हैं एक गम्भीर मुद्दे पर आधारित फिल्म चीट इंडिया से।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top