Bollywood

न्यू रिलीज धड़क का रिव्यू : श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने किया है दमदार अभिनय

भारतीय सिनेमा की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी, 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह गयी और आज उनके अनगिनत फेंस उनकी झलक बड़ी बेटी जान्हवी में देखते हैं। जान्हवी ने बड़े परदे पर शुरुवात की है एक ड्रामा, रोमांस, इमोशंस से भरपूर फिल्म धड़क से जो मराठी सुपरहिट सैराट की हिंदी रीमेक है और इसका निर्देशन किया है सफल युवा डायरेक्टर शशांक खेतान ने जबकि स्टार किड्स के गाडफादर करन जौहर ने फिल्म को अपने धर्मा प्रोडक्शन के तले प्रोड्यूस किया है।

धड़क के लिए स्क्रीन्स

इंडिया में फिल्म 2235 स्क्रीन्स पर लगी है जबकि, ओवरसीज स्क्रीन्स काउंट 556 है। तो बॉक्स ऑफिस पर फाइट थोड़ा टफ हो सकती है क्यूंकि 2 बायोपिक संजू और सूरमा दिलों में पहले ही जगह बना चुकी हैं और इनका फाइनल बॉक्स ऑफिस नंबर तब आये जब ये थिएटरों से उतरे, फिलहाल यह मुमकिन नजर नहीं आ रहा लेकिन स्ट्रोंग कंटेंट हमेशा अपना मुकाम हासिल कर लेता है। कहा ये जा सकता है कि धड़क को टाइम लगेगा लेकिन हिट या सेमी हिट हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Bollywood Actresses Smoking: प्रियंका चोपड़ा से पहले ये एक्ट्रेसेस हो चुकी हैं स्मोकिंग के लिए ट्रोल, इनमें से कुछ चेन स्मोकर्स

धड़क का स्पष्ट रिव्यु

अगर आप सोच रहें है कि कुछ एक्स्ट्राऑर्डिनरी देखने को मिलेगा तो फिल्म आपको निराश करेगी जबकि शशांक का डायरेक्शन जिस तरह हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया व बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आया था उसी तरह एक नार्मल स्टोरी के साथ अच्छा लगता है। वन टाइम वाच के लिए फिल्म को बुरा नहीं कहा जा सकता, फिल्म दो युवाओं की दिलचश्प प्रेम कहानी को बयाँ करती है |

फिल्म की कहानी

दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा, फिल्म में जान्व्ही के पिता का रोल निभा रहे हैं, वो एक बड़े होटल के मालिक हैं और आगामी चुनाव में अपनी जीत की तयारी में जुटे हैं, उन्हें अपनी बेटी बहुत प्यारी है। दूसरी तरफ इशान अपने पापा को एक छोटे से रेस्तरां में हेल्प करते हैं। राजस्थान, उदयपुर की कहानी को बयां करती हुई इस फिल्म में इशान पढाई के साथ साथ शैलानियों को शहर की शैर भी कराते हैं, और अंत में देश के बड़े मुद्दों में से एक, हॉनर किलिंग पर आ कर फिल्म बहुत से सवाल करती है।

यह भी पढ़ें:  SRK-Gauri Wedding Anniversay: शाहरुख की जिंदगी में आ गई थी ये एक्ट्रेस, गौरी ने ऐसे किया था बाहर

अभिनय

जान्हवी आका पार्थवी, बोल्ड देशी लड़की का किरदार निभा रहीं है, उन्हें गैंगबाजी, बाइक चलाना, लड़कों की क्लास लगाना ये सब बहुत पसंद है। शर्मीली, हम्बल स्टार किड जान्व्ही इस किरदार को बखूबी निभाने में सक्षम रही। ईशान की यह पहली फिल्म नहीं है, वह इससे पहले ईरानियन फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड दा क्लाउड्स से इम्प्रेस कर चुके।

यहाँ भी ईशान आका मधुकर बागला अपने रोल में बहुत जमते हैं, वो जान्हवी को इम्प्रेस करने के लिए तमाम चीजें करते हैं और आखिरकार दोनों एक दूजे के होने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार हो जाते हैं। आशुतोष राणा का अभिनय फिल्म में जान डालता है।

यह भी पढ़ें:  Mufti Anas Sayied: कौन हैं सना खान के पति मुफ्ती अनस सईद, जानिए क्यों चर्चा में है ये शादी

धड़क म्यूजिक

अजय-अतुल, इस सुपर जोड़ी का म्यूजिक अब आपके कानों में लम्बे समय तक गुजने वाला है, उनके संगीत की गूंज पानीपत मेकर्स के कानों तक जा चुकी है और अर्जुन कपूर, कृति सेनोन, संजय दत्त की फिल्म में इन्ही का म्यूजिक सुनने को मिलेगा। धड़क में राजस्थान का लोकल म्यूजिक को भी खूबसूरती से संजोया है। गुलजार साहब का लिखा टाइटल सोंग दिल को छूता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top