दूसरे दिन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर चमकी धड़क, रिलीज के दूसरे दिन इतना हुआ कलेक्शन

Jan Bharat Times
Jan Bharat Times July 22, 2018
Updated 2021/07/28 at 2:15 PM

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की पहली फिल्म धड़क को लेकर पहले ही बड़े बड़े ट्रेड पंडितो ने ये भविष्यवाणी कर दी थी कि ये फिल्म रिलीज होते ही ईशान और जाह्नवी के करियर को एक अलग ही पहचान देगी। इस शुक्रवार सिनेमा घरो में रिलीज हुई फिल्म धड़क दूसरे दिन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है जिसकी वजह से पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी दमदार प्रदर्शन किया है इसका सबसे बड़ा कारण ये रहा कि रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही थी। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी डेब्यू के साथ ही बॉक्स ऑफिस की क्वीन साबित हो रही हैं।

दूसरे दिन फिर चमकी धड़क

पहले दिन शानदार कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 26.75% की बढ़त देखने को मिली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शनिवार को ‘धड़क’ के खाते में 11.04 करोड़ रुपये आए हैं। फिल्म मेट्रो सिटी और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इसी के चलते दो दिनों में ही फिल्म ने 19.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर सकती है।

पहले ही दिन स्टूडेंट ऑफ दी इयर को छोड़ा था पीछे

धड़क ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। दरअसल किसी भी न्यूकमर स्टार्स द्वारा पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड स्टूडेंट ऑफ दी इयर के नाम था। स्टूडेंट ऑफ दी इयर ने पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार किया था लेकिन अब धड़क ने 8.71 करोड़ का कलेक्शन करके इस बड़ी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

वीकेंड पर कर सकती है और बड़ा घमाका

जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है उसे देखते हुए ट्रेड ऐनालिस्ट्स का मानना है कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में भी कोई बड़ा धमाका कर सकती है। पहले वीकेंड में धड़का का कारोबार 30 करोड़ से ज्यादा का हो सकता हैय़ अगर ऐसा हुआ तो धड़क एक बार फिर करण जौहर की ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी इयर का एक और रिकॉर्ड तोड़ देगी।

सैराट की रीमेक है धड़क

धड़क की बात करे तो ये फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। जब से इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से दोनों फिल्मों की तुलना हो रही है। 4 करोड़ के बजट में बनी सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। ये 100 करोड़ कमाने वाली पहली माराठी फिल्म थी. अब देखना यह है कि 50 करोड़ के बजट में बनी धड़क बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी।

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.