Bollywood

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण छोटी गाड़ी से पहुंची NCB दफ्तर, चालाकी से मीडिया को दिया चकमा

Deepika Padukone in NCB Radar: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आखिरकार ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ का सामना करना पड़ रहा है, पति रणवीर ने NCB से गुजारिश की थी कि पत्नी के खराब स्वास्थ्य के कारण वह खुद भी पूछताछ में साथ रहना चाहते हैं लेकिन एनसीबी ने मंजूरी नहीं दी.

34 वर्षीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर भी बहुत जल्द NCB का सामना करेंगे, बॉलीवुड की महंगी महंगी पार्टियों की काली सच्चाई अब सबके सामने वाली है. 29 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर हुई पार्टी की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल तो हुई लेकिन उसमें ड्रग्स परोसी गयी या नहीं, इसका खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  Photos: कौन है आमिर खान की बेटी इरा का बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी, देखें रोमांटिक तस्वीरें

आज दिनांक 26 सितम्बर 2020 को NCB ने सुबह 10 बजे दीपिका पादुकोण को दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया, दीपिका वक्त से पहले दफ्तर पहुंची, 9 बजकर 48 मिनट पर उनकी एंट्री की कई झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. वैसे तो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस लक्जरी गाड़ियों में घुमती हैं लेकिन आज मीडिया को चमका देने के लिए उन्होंने छोटी गाड़ी SUV में आना पसंद किया.

साथ ही उनके बारे में बताया जा रहा है कि, घर के बाहर सुबह से ही मीडिया व कैमरामैन की भीड़ लग गई थी लेकिन एक्ट्रेस ने दूसरें गेट से एग्जिट ली और चुपचाप SUV से निकल पड़ी, दीपिका की ड्रग चैट ने उन्हें कई सवालों के घेरे में लिया है, ऐसे में उनसे लंबी पूछताछ होने वाली है, रिपोर्ट्स की मानें तो मेनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ में ही दोनों से पूछताछ होगी.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: बिहार की सियासत में युवाओं का भौकाल, कोमल सिंह नहीं पुष्पम, चिराग व तेजस्वी से कम

साधारण गाड़ी से पहुंची NCB दफ्तर:

वक्त से पहले पहुंची दीपिका पादुकोण:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top