Bollywood

Kartik-Sara Breakup: कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ ब्रेकअप पर दिया ये जवाब

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan Breakup rumors: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक कार्तिक-सारा की जोड़ी भी टूटती हुई नजर आ रही है, बॉलीवुड में जोड़ी फैंस के दिलों में जैसे ही घर करती हैं, टूट जाती हैं. क्या ऐसा ही इस सुपर क्यूट एंड यंग कपल के साथ हुआ होगा.

हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप ने फैंस का दिल तोड़ा था, हलांकि दोनों ने दोस्ती बरकरार रखने का फैसला रखा और अभी भी साथ देखे जाते हैं लेकिन केमिस्ट्री में वो बात नजर नहीं आती हैं, ब्रेअकप के वक्त अफवाह फैली कि शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे के साथ दिशा का अफेयर चल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Razina: स्वर्गीय वाजिद खान की मां भी निकली कोरोना पॉजिटिव, परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

इसी तरह कार्तिक-सारा (Kartik-Sara) की कहानी में भी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को विलेन माना जा रहा है, हाल ही में जब वह डिनर डेट पर नजर आए तो मीडिया ने उनसे सवाल किया कि क्या सारा अली खान के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है. उन्होंने मीडिया को नसीहत दे डाली कि कुछ अच्छा कवर किया करो, हाल ही में उन्होंने बिग बी के साथ ऐड शूट किया है, उसका किसी ने जिक्र नहीं किया.

खबरों की मानें तो, दोनों एक्टर्स ने फैसला लिया है कि वे करियर पर फोकस करेंगे, इस वक्त दोनों ही सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग यंग स्टार्स हैं. ऐसे समय पर करियर पर ध्यान देना ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है. आने वाले दिनों में कनफर्म्ड हो जाएगा, आखिर दाल में क्या काला है. सेलिब्रिटीज अपनी निजी जिंदगी के किस्सों को खुद शेयर नहीं करते लेकिन छुपा भी नहीं पाते.

यह भी पढ़ें:  Boycott China: बॉलीवुड ने शुरू किया चाइना का बहिष्कार, दिया आत्मनिर्भरता का नारा

आपको बता दें कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) टॉक शो में सारा अली खान ने कार्तिक को अपना क्रश बताया था जिसके बाद हुए कुछ मीटिंग्स में उनका प्यार परवान चढ़ा था, जबकि उससे पहले कार्तिक का नाम अनन्या से ही जोड़ा जा रहा था. दूसरी तरफ सारा अली खान ने पहले बॉयफ्रेंड वीर परिहार से ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगा दी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top