Zero Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग को तैयार है शाहरुख़ की फिल्म जीरो

Umesh
Umesh December 18, 2018
Updated 2018/12/18 at 10:01 PM
zero 4th day box office collection

Zero Box Office Prediction: 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.

शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जीरो के रिलीज होने में अब बस चंद दिन बाकी हैं. शाहरुख़ के फैन्स इस फिल्म के लिए पिछले काफी समय से पगलाए हुए हैं. हो भी क्यों न. शाहरुख़ इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने आदमी के किरदार में हैं.

बॉलीवुड में आज तक केवल 5 ही एक्टर्स ने बौने आदमी का किरदार निभाया है. ये शाहरुख़ के करियर का सबसे स्पेशल रोल माना जा रहा है. पिछले दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने यूटयूब पर आंधी मचा दी थी. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला. इसका नतीजा ये हुआ है कि देखने ही देखते जीरो का ट्रेलर यूटयूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया.

इस ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लगभग 2 मिलियन लाइक्स के साथ ये बॉलीवुड का सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर भी बन गया है.

रिलीज से पहले शाहरुख़ की इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि ट्रेड एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि इसे बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है. अब तक सब कुछ फिल्म के हक में दिखाई दे रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 30 करोड़ की कमाई कर सकती है. मेरा भी यही मानना है.

फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. ऐसे में इसके पास 4 दिन जबरदस्त कमाई करने का मौका रहेगा. अगर दर्शकों ने फिल्म को स्वीकार लिया, तो ये आसानी से शाहरुख़ खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. फिलहाल, 227 करोड़ की कमाई के साथ चेन्नई एक्सप्रेस के नाम ये रिकॉर्ड है.

वहीँ अगर दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया, तो इसके लिए 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी मुश्किल होगा. बहरहाल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के लिए बिल्कुल तैयार है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.