Zero Advance Booking: शुरू हुई फिल्म जीरो की एडवांस बुकिंग, बॉक्स ऑफिस पर आ सकती हैं आंधी

Umesh
Umesh December 16, 2018
Updated 2018/12/16 at 12:49 PM

Zero Advance Booking: 21 दिसम्बर को रिलीज होने वाली शाहरुख़ की फिल्म जीरो का दर्शक बेसर्बी से इन्तजार कर रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

शाहरुख़ और उनके फैन्स के लिए बड़ा दिन आने वाला है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ की अगली फिल्म जीरो 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. ख़ुशी की बात ये है कि रिलीज से 5 दिन पहले ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

इसकी जानकारी को  रेड चिलीस के ट्विटर हैंडल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया.

फिल्म की एडवांस बुकिंग ऑनलाइन ऐप्स पर शुरू हो गई है. बुक माई शो और पेटीएम पर जबर्दास्त ऑफर के साथ आप फिल्म की टिकेट बुक कर सकते हैं.

आपको बता दें कि जीरो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने आदमी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की अहम भूमिका है. ये दूसरा मौका है, जब ये तीनों एक ही फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये तिगड़ी 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आई थी.

बहरहाल, शाहरुख़ की फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इल्म के ट्रेलर और गानों को जबरदस्त रिस्पांस मिला है. 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ जीरो का ट्रेलर किसी भी फिल्म का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर बन गया है. वहीँ 2 मिलियन लाइक्स से ज्यादा के साथ ये ट्रेलर सबसे ज्यादा पसंद किया गया ट्रेलर है.

शाहरुख़ इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. शाहरुख़ के लिए इस फिल्म का चलना बेहद जरूरी है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबित प्रदर्शन नहीं किया है.

फिल्म को लेकर लोगों के क्रेज को देखते हुए ये माना जा रहा है कि इसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिलेगी. कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि ये चेन्नई एक्सप्रेस (227 करोड़) को पछाड़कर शाहरुख़ खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.