Bollywood

Zero 4th Day Box Office Collection: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हुई शाहरुख़ की फिल्म, इतना रहा कलेक्शन

zero 4th day box office collection

Zero 4th Day Box Office Collection: जैसी उम्मीद थी, वैसा ही हुआ. चौथे दिन शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो गई है. आइये फिल्म की कमाई पर एक नजर डालते हैं.

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होना अब तय हो गया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि चौथे दिन इस फिल्म की कमाई में 50% से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई है. ये आलम तब है, जब फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की दुर्गति से साफ़ है कि दर्शकों ने इसे पूरी तरह नकार दिया है.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: अब फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप, पढ़े पूरी डिटेल

चौथे दिन धाराशायी हुई फिल्म

पहले वीकेंड में साशरण प्रदर्शन करने के बाद शाहरुख़ खान की फिल्म चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो गई. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित सोमवार को फिल्म की कमाई में 50% से ज्यादा की गिरावट आई है. फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है. ये फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा भी नहीं उठा सकी है.

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म ने चौथे दिन करीब 9 करोड़ की कमाई की है. इस तरह चार दिन में इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 68 करोड़ तक पहुँच गया है.

यह भी पढ़ें:  हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए राकेश रोशन, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

फिल्म का फ्लॉप होना तय

रिलीज से पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद लगा रहे थे कि ते फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (227 करोड़) को पछाड़कर शाहरुख़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.

अब तक के प्रदर्शन को देखकर एक बात तो साफ़ हो गई है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप होने वाली है. अब तो फिल्म का 130 करोड़ की कमाई करना भी मुश्किल लग रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 200 करोड़ है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हित होने के लिए इस फिल्म को 200 करोड़ की कमाई करनी है. ऐसे में फिल्म का फ्लॉप होना पक्का है.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख़ की फिल्म डॉन 3 में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं फरहान अख्तर

आपकी शाहरुख़ की इस फिल्म के बारे में क्या राय है? अपनी राय कमेंट्स में सांझा करें. बॉलीवुड ख़बरों और बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के लिए हमें फॉलो करें.

1 Comment

1 Comment

  1. Sanjay Lobo

    December 25, 2018 at 4:44 pm

    Nice information. Big flop

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top