Bollywood

Gauhar-Zaid: 11 साल बड़ी एक्ट्रेस गौहर खान से की सगाई, पिता को न्यूज से पता चला बेटा शादी करने वाला है

Gauhar-Zaid Engagement: एक्स बिग बॉस व टेलेविजन की मशहूर अदाकारा गौहर खान बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, उनका लव ऑफ लाइफ है सिंगर इस्माइल दरबार का बेटा जैद दरबार, जो एक्ट्रेस से 11 साल छोटा है.

आमतौर पर भारत में मेल पार्टनर की उम्र ज्यादा हुआ करती है लेकिन ग्लैमर की दुनिया ने नया ट्रेंड शुरू कर दिया है, एक के बाद एक ऐसे कई सितारे हैं जो फीमेल की ज्यादा उम्र को नजरअंदाज कर रहे हैं, हाल ही में वक्त की सबसे मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने अपने से 7 साल छोटे मेल रोहनप्रीत से शादी की है, दोनों ने पहला करवा चौथ भी साथ में सेलिब्रेट कर लिया है.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan Affair: क्या कार्तिक आर्यन के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं सारा?

बॉलीवुड की बात करें तो कई मशहूर कपल ऐसे हैं, प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस, बिपाशा बासु- करन सिंह ग्रोवर, सुष्मिता सेन- रोमन शॉल से लेकर सोहा अली खान- कुणाल खेमू तक ऐसे जोड़े हैं जहां मेल की उम्र फीमेल से कम है लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री से साफ जाहिर होता है कि उम्र बस एक संख्या है जबकि प्यार के लिए दिल होना चाहिए.

खैर गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की बात करें तो दोनों लम्बे वक्त से ओपनली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन जैद के सिंगर पिता का रिएक्शन तब आया है जब दोनों ने सोशल मीडिया पर सगाई की खबर शेयर कर दी है.

यह भी पढ़ें:  IT raids on Anurag-Tapsee properties: अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड, कांग्रेस नेता ने किया बचाव

दैनिक जागरण से बात करते हुए पिता कहते हैं जिस तरह सभी जैद-गौहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख रहे हैं उसी तरह उन्हें भी दिखी, पोस्ट देखकर ही पता चला कि सगाई कर ली. साथ ही उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया, उनका कहना है उनके यहां बेटा कभी बाप से अपनी शादी की बात नहीं कहता, शायद यही वजह हो कि जैद ने पिता से शादी का कभी जिक्र नहीं किया.

आगे इस्माइल दरबार कहते हैं, बेटे की हिम्मत बाप को बताने की नहीं हुई लेकिन मां को बता दिया था जिसके द्वारा उन्हें भी जोड़े के बारे में पता चल गया था, वह बेटे की ख़ुशी के साथ हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top