शादी की 8वीं सालगिरह पर हनी सिंह ने शेयर किया अपनी शादी का फोटो, फैंस से मांगी शुभकामनाएं

JBT Staff
JBT Staff January 24, 2019
Updated 2019/01/24 at 11:37 AM

जाने माने बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर हनी सिंह की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं. अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर पत्‍नी शालिनी के साथ एक फोटो शेयर किया है.

मशहूर बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं. हनी सिंह ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. ये फोटो हनी की शादी का है.

हनी सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी शादी का प्जोतो शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हे और उनकी पत्नी शालिनी दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. ये लवली कपल इस फोटो में बहुत खुश लग रहा हैं.

हनी सिंह ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”Wish me n my wife. Happy Shaadi Day to us.” हनी के ये फोटो शेयर करते उनके फैन्स ने शुभकामनाओं की बौछार कर दी है. हनी की ये फोटो तेज से वायरल हो रही है. कुछ ही घंटों में इस फोटो को लाखों लाइक्स और शेयर्स मिल चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/Bs-UUtQBGZ0/?utm_source=ig_web_copy_link

हनी और शालिनी की बात करें तो दोनों की शादी 2011 में हुई थी. हनी सिंह और शालिनी एक ही क्‍लास में थे और साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों के बीच प्‍यार हो गया. स्‍कूल के दिनों में दोनों ने अपने प्‍यार को छुपाकर रखा.

स्चोल्ल के दिनों के बाद दोनों अलग-अलग रहे. हनी सिंह लंदन चले गए तो शालिनी इंडिया में ही रही. मीलों की दूरियों के बावजूद दोनों का प्यार कम नहीं हुआ और 2011 में दोनों ने शादी कर ली.

बॉलीवुड और पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने स्वैग के लिए पहचान जाने वाले हनी सिंह ने कई सुपरहित गानें गाए हैं. एक समय था जब हनी का जादू पूरी दुनिया पर चल गया था. फिर अचानक हनी इंडस्ट्री से गायब हो गए. इस बीच उनके ड्रग और नशे की लत की खबर आई.

अच्छी बात ये है कि हनी ने हाल ही में जबरदस्त वापसी की है. हनी सिंह का नया गाना ‘मखना’ सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. पिछले महीने रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 112 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.