Bollywood

सलमान खान की भारत को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये धांसू हॉलीवुड फिल्म

Bharat Vs X Men Dark Phoenix

हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. सलमान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. 

सलमान खान बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस किंग हैं. पिछले कई सालों से सलमान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. ईद पर सलमान ने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है. इसमें सुल्तान, बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

ईद पर सलमान की फिल्मों के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए कोई बॉलीवुड फिल्ममेकर अपनी फिल्म रिलीज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता. लेकिन इस साल सलमान की भारत को हॉलीवुड फिल्म से टक्कर मिलेगी.

यह भी पढ़ें:  Photos: कैटरीना कैफ के हॉट बिकनी फोटोज देख फैन्स के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म एक्समैन: डार्क फ़ीनिक्स भी 5 जून को ही रिलीज होगी. भारत में ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

एक्समैन सीरीज की भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. साथ ही हॉलीवुड फिल्मों का इंडिया में क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में माना का रहा है कि एक्समैन: डार्क फ़ीनिक्स, भारत को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे सकती है.

यह भी पढ़ें:  90 के दशक की एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने सलमान खान के इस को-स्टार से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

फिल्म भारत में सलमान और कटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी की भी अहम भूमिका है. अली अब्बास के निर्देशन में बनी ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड दू माई फादर’ का रीमेक है.

2 Comments

2 Comments

  1. Pushkar Trivedi

    May 15, 2019 at 3:15 pm

    X men ke toh sabi parts dhek liye hai or agr the X men Dark Phoenix Salman Khan ki Bharat movie ke shaat release ho gyi toh Salman khan ki is film ki raftaar slow pad shakti hai.

  2. Hitesh Acharya

    May 15, 2019 at 5:19 pm

    This time you have a big competition, Salman.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top