Bollywood

Vinod Khanna: जब बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, Kiss करते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

Vinod Khanna and Madhuri

Vinod Khanna’s Controversial scene: 1988 में रिलीज हुई फ‍िल्‍म दयावान में विनोद खन्‍ना और माधुरी दीक्षित के बीच एक इंटिमेट सीन शूट किया गया था. इस दौरान विनोद खन्‍ना बेकाबू हो गए और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया था.

बॉलीवुड की दुनिया भी एक रहस्यमयी दुनिया है. कई बार पर्दे के पीछे या शूटिंग के दौरान कई चौंकाने वाली घटनाओं का खुलासा होता है. हाल ही में #MeToo के दौरान कई महिलाओं ने बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर गलत तरह से छूने से लेकर सेक्सुअल हैरेस्मेंट तक के इल्जाम लगाए थे.

कभी-कभी एक्टर्स सेट पर इंटिमेट सीन्स के दौरान बहकने और एक्ट्रेसेस के साथ गलत व्यवहार की ख़बरें भी आती हैं. एक ऐसा ही किस्सा मशहूर एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से भी जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में 57 लाख के पार कोरोना संक्रमितों की संख्या, 91 हजार के पार लोगों ने तोड़ा दम

बात 1988 में रिलीज हुई फिल्म दयावान (Dayavan) की है. फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी की मुख्य भूमिका थी. फिल्म में विनोद और माधुरी पति-पत्नी की भूमिका में थे. फिल्म के एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान विनोद बहक गए थे और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया था.

आपको बता दें कि विनोद खन्ना उस समय माधुरी से 20 साल बड़े थे. विनोद एक सीनियर एक्टर थे और माधुरी ने अभी बॉलीवुड में कदम ही रखा था. काफी सोचने के बाद माधुरी उनके साथ इंटिमेट सीन करने के लिए राजी हुई थी.

विनोद खन्ना की इस हरकत से माधुरी पूरी तरह हिल गई थीं. सीन शूट होने के बाद माधुरी दीक्षित ने डायरेक्टर से इसे हटवाने की भी मांग की थी लेकिन वो नई आई थीं तो डायरेक्‍टर ने उनकी बात नहीं मानी.

यह भी पढ़ें:  Shivangi Singh: देश की पहली महिला फाइटर पायलट शिवांगी सिंह के बारे में जानिए, राफेल उड़ाएगी बनारस की बेटी

जब ये फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने माधुरी और विनोद के हॉट सीन्स की बहुत आलोचना की. हालांकि, इसके बाद भी माधुरी ने कई इंटिमेट सीन दिए लेकिन ये उनके करियर का सबसे हॉट सीन्स में से एक था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top