Bollywood

जब भरी महफ़िल में सलमान ने रणबीर को मारा थप्पड़, पिता सलीम को मांगनी पड़ी थी माफी

when salman khan slapped ranbir

एक समय था जब अपने गुस्से की वजह से सलमान खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहते थे. आज हम आपको सलमान के गुस्से का एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

सलमान खान उम्र के साथ-साथ काफी परिपक्व हो गए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहते थे. कभी मीडिया से भिड़ना, कभी को-स्टार्स से झगड़ा ये सब बातें सलमान के लिए आम थीं. सलमान खान हमेशा दिल से सोचते हैं यही वजह है कि उनके इंडस्ट्री में कई दोस्त और दुश्मन हैं.

सलमान के दुश्मनों की लिस्ट में एक नाम रणबीर कपूर का भी आता है. बॉलीवुड को फॉलो करने वाला हर शख्स जानता है कि सलमान और रणबीर के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. इसके बीच के झगड़े की वजह कोई और नहीं बल्कि सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ है. सलमान को छोड़कर ही कटरीना ने रणबीर का हाथ थामा था.

यह भी पढ़ें:  Photo: शादी की 11वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

बात उन दिनों की है जब रणबीर और कटरीना का अफेयर शुरू ही हुआ था. सलमान का टाइम शुरू हुआ था और वो अपनी फ़िल्में वांटेड और रेडी की सक्सेस एन्जॉय कर रहे थे. इस बीच सलमान ने मुंबई के VIP लाउन्ज में एक पार्टी की थी. इसी पार्टी में सलमान और रणबीर की झड़प हो गई थी.

दोनों एक-दूसरे के गुस्सा तो थे ही और किसी अन्य शख्स की वजह से दोनों के बीच गलतफ़हमी पैदा हुई. पार्टी में दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इस बीच सलमान ने रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया. पार्टी में मौजूद संजय दत्त ने बीच-बचाव कराया. इसके बाद रणबीर कपूर पार्टी छोड़कर चले गए.

यह भी पढ़ें:  रणवीर सिंह के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी गली बॉय, जानें पहले दिन की कितनी कमाई

उन दिनों इस घटना को खूब कवरेज मिली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की गलती के लिए उनके पिता सलीम खान ने रणबीर और ऋषि कपूर से माफ़ी मांगी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top