जय जय शिव शंकर: ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने गाने में डाली जान, वीडियो जारी

JBT Staff
JBT Staff September 21, 2019
Updated 2019/09/21 at 11:34 AM

Jai Jai Shiv Shankar released: मस्कुलर बॉडी, एक्शन में ताबड़तोड़, डांस में स्टेज पर आग लगाने वाली जोड़ी ऋतिक-टाइगर के पहले गाने की झलक देख कर ही फैंस पागल हो गए थे.

फिल्म वॉर (War) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), मेगास्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के चेले बने हैं, वह रियल लाइफ में भी उन्हें अपना गुरु मानते हैं. ऐसे में दोनों को स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी फेस्टिवल से कम नहीं है

मेकर्स ने भी प्रोजेक्ट को हवा देने के लिए शुरुवात में सिर्फ ऋतिक व टाइगर (Hrithik vs Tiger) का कॉम्बिनेशन घोषित किया था, जबकि हीरोइन, रिलीज डेट, टाइटल आदि बाद में धीरे धीरे अनाउंस किया था.

फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हो चुका है, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का सांग घूंघरू (Ghungroo) रिलीज हो चुका है. अब फिल्म का दूसरा गाना जय जय शिव शंकर (Jai Jai Shiv Shankar) आज यूट्यूब व सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

1974 में ऋतिक रोशन के नाना जे. ओमप्रकाश (J. Omprakash) द्वारा निर्देशित कसम आप की (Kasam Aap Ki) में किशोर कुमार (Kishore Kumar) और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की आवाज में जय जय शिव शंकर (Jai Jai Shiv Shankar) बहुत पॉपुलर हुआ था.

ऋतिक की मूवी में इस पॉपुलर गाने का टाइटल जरूर लिया गया है लेकिन डिफरेंट है, सबसे मजेदार इंडियन सिनेमा के सुपर डांसर-एक्टर (Hrithik vs Tiger) की जोड़ी को देखने का है जो इस ब्लॉकबस्टर गाने को और भी दमदार बना देते हैं.

बेनी दयाल की आवाज में गाना अच्छा डांस नंबर बनकर उभरता है, विशाल-शेखर (Vishal-Shekhar) के म्यूजिक व कुमार (Kumaar) की लिरिक्स ने गाने को यादगार बनाया है.

मूड है भयंकर, जय जय शिव शंकर:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.