Bollywood

विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली की रिलीज डेट चेंज, सलमान खान की फिल्म से होगा क्लैश

Junglee vs Notebook: विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली ये फिल्म अब 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज डेट में कुछ बदलाव किये जा रहे हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक की रिलीज डेट बदली थी. 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली कलंक अब 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

कलंक के बाद अब विद्युत जामवाल की रिलीज में भी बदलाव हुआ है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी. अब ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये ट्वीट किया गया.

इसका मतलब ये हुआ कि अब विद्युत् जामवाल की इस फिल्म की टक्कर सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक से होगी.

यह भी पढ़ें:  Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म नोटबुक से ज़हीर इकबाल और मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल अपना डेब्यू करने वाले हैं.

जंगली की बात करें तो इस फिल्म में एक बार फिर विद्युत् जामवाल का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था.

फिल्म में विद्युत एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर में नजर आएँगे, जिसका बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीता है. यही वजह है कि वो बचपन से ही जानवरों के बेहद करीब है. ‘भोला’ नाम के हाथी से उसकी अच्छी दोस्ती है.

फिल्म का ट्रेलर को दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आया. विद्युत से शानदार एक्शन के अलावा कोई भी चीज़ ट्रेलर में छाप नहीं छोड़ती. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पूरी तरह से विद्युत् के एक्शन पर टिकी है.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Controversy: प्रेस वार्ता में इनवाइट नहीं किए जाने पर नाराज विद्युत्-कुणाल, फैंस बोले नेपोटिज्म इंडस्ट्री

‘जंगली’ में विद्युत के अलावा आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत की भी भूमिकाएँ हैं. अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर चक रसेल ने जंगली को डायरेक्ट किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top