Bollywood Controversy: प्रेस वार्ता में इनवाइट नहीं किए जाने पर नाराज विद्युत्-कुणाल, फैंस बोले नेपोटिज्म इंडस्ट्री

JBT Staff
JBT Staff June 30, 2020
Updated 2020/06/30 at 12:05 PM

Bollywood Controversy: दिल बेचारा के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बॉलीवुड की कुछ और फिल्मों को प्रसारित करने की घोषणा कर दी है, इस बार अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो फिल्मों के लीड स्टार को प्रेस कांफ्रेंस प्रोग्राम में आमंत्रित किया गया था.

हैरानी की बात यह है कि दो फिल्में ऐसी भी घोषित की गई हैं जिनके लीड एक्टर्स को प्रोग्राम में इनवाइट ही नहीं किया गया, लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का मतभेद किया जाता है. वहीं विद्युत् जामवाल (Vidyut Jammwal) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने इस बात की नाराजगी ट्विटर के माध्यम से जाहिर की.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद ऐसे मुद्दों पर देश की जनता ज्यादा रियेक्ट कर रही है, यही वजह है कि सड़क 2 की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, द बुल के लीड एक्टर अभिषेक बच्चन और कुली नंबर 1 फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन को देखकर लोग बौखला गए. 7 में से 5 लोगों को बुलाया गया लेकिन विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को नजरअंदाज किया गया आखिर क्यों.

बड़ी फिल्म लक्ष्मी बम से अक्षय कुमार, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से अजय देवगन के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन को अपनी फिल्मों को रिप्रेजेंट करने का मौका दिया गया लेकिन विद्युत की फिल्म खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की फिल्म लूट केस को उनके बिना ही रिलीज के लिए घोषित कर दिया गया. उन्होंने सोशल मीडिया और फिल्मों का प्रमोशन तो स्टार्ट कर दिया है लेकिन एक ट्वीट के माध्यम से नाराजगी भी जाहिर की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.