Bollywood

विद्या बालन का टिकटॉक विडियो वायरल, शास्त्रों का ज्ञान देते हुए पति को दी चेतावनी

Vidya Balan TikTok Video: चाइना की ऐप टिकटॉक (TikTok) ने इंडिया में खूब धमाल मचा रखा है, इस ऐप के यूज से आम लोगों में से कुछ स्टार बन गए तो सेलिब्रिटीज में भी इसका क्रेज कम नहीं है.

बॉलीवुड की नेशनल अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने हाल ही में एक विडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विडियो में मशहूर अदाकारा विद्या लोगों को शास्त्रों का ज्ञान बांटती नजर आ रही हैं.

इस फन एंड एन्टरटेनिंग एप में अपनी विडियो बनाते हुए विद्या बालन कह रही हैं “शास्त्रों के अनुसार हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी, ये पति के कर्मों पर निर्भर करता है“.

खैर विद्या बालन बड़ी एक्टर हैं ऐसे में फैन्स ने उनकी यह विडियो वायरल कर दी. उनका साड़ी वाला लुक पहले से ही काफी पसंद किया जाता है, वह किसी भी फंक्शन में जाती हैं तो साड़ी में ही नजर आती हैं.

इस विडियो में भी विद्या बालन ने साड़ी पहनी हैं और मांग में सिंदूर भरा है, उनका यह अवतार सोशल मीडिया पर बहुत तारीफें बटोर रहा है, देशी लुक में पतियों को चेतावनी दे रही विद्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सोशल मीडिया पर वह खास एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन आने वाली फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग खत्म करने के बाद वह फैन्स के लिए टाइम निकाल ले रही हैं.

अक्षय कुमार के साथ उनकी आने वाली फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal), 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में उतर जाएगी. फिल्म की टक्कर जॉन की बटला हाउस व प्रभास की साहो से होने वाली है लेकिन मार्स ग्रह की यह कहानी फर्स्ट लुक पोस्टर्स में जबरदस्त नजर आ रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top