40 साल के बाद ज्यादा हॉट और शरारती हो जाती हैं महिलाएं: विद्या बालन

Umesh
Umesh February 2, 2019
Updated 2019/02/02 at 11:03 PM
Vidya Balan

विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर अपने दिल की बातें की हैं. विद्या बालन का कहना है कि बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं और भी ज्यादा शरारती होती जाती हैं.

अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हमेशा खुलकर अपने दिल की बात करती है. हाल ही में विद्या बालन ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने बर्थडे के मौके पर विद्या ने मशहूर बॉलीवुड वेबसाइट फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में विद्या ने मोटापे से लेकर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है.

विद्या ने कहा, ’40 साल की उम्र पार करने के बाद आप किसी भी चीज की परवाह नहीं करते हैं. 40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं. ऐसे में वह सेक्स को ज्यादा एंजॉय करती हैं. जब आप चीजों की परवाह नहीं करते हैं तो आप जिंदगी का सबसे अधिक मजा लेते हैं.’

विद्या ने कहा, ’40 के होने के बाद अब मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, मैं अब बहुत रिजर्व होती जा रही हूं. पहले में बहुत सीरियस हुआ करती थी लेकिन अब मैंने खुद को बदल लिया है. अब मैंने सारी चीजों को एन्जॉय करना सिख लिया है.’

बढ़े हुए वजन पर ये बोली विद्या

विद्या बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्हें हमेशा से ही अपने वजन के लिए आलोचकों के निशानें पर रहना पड़ा है. विद्या ने इंटरव्यू में इस बारे में भी बात की.

विद्या ने कहा, ‘वेट लॉस करने के लिए मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया था. मैंने जिम में खूब पसीना बहाया और काफी एक्सरसाइज की.  इससे कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं. वजन घटना, बढ़ना और फिर घटना ये पैटर्न ऐसे ही चलता रहता था.’

आने वाली फ़िल्में

विद्या की आखिरी बॉलीवुड फिल्म तुम्हारी सुल्लू थी. पिछले साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. हाल ही में उनकी तेलुगु फिल्म  एनटीआर कथानायाकुडु रिलीज हुई थी. इसी साल इस फिल्म का दूसरा भाग एनटीआर महानायाकुडु भी रिलीज होगा.

विद्या अक्षय के साथ फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा विद्या बालन पिंक फिल्म के तमिल रिमेक में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अजीत होंगे.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.