Sushant Suicide: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी सुपरस्टार विद्या बालन, सुशांत के फैंस ने लताड़ा

JBT Staff
JBT Staff September 2, 2020
Updated 2020/09/02 at 10:33 AM
Vidya Balan

Sushant Suicide: स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, हिना खान के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा विद्या बालन भी रिया चक्रवर्ती की सपोर्ट में उतर आई हैं, 28 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जिस तरह सुशांत का कातिल करार दिया गया है उससे बॉलीवुड दिवाज बेहद खफा नजर आ रहे हैं.

एक तरफ जहां बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सिर्फ रिया चक्रवर्ती को ही नहीं पूरे बॉलीवुड को सुशांत सिंह राजपूत के मौत का जिम्मेदार ठहराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. वह अपनी बात पर अडिग हैं कि, उनका मानना है कि ‘हिंदी सिनेमा में ढोंगी रहते हैं, पक्षपात है, आउटसाइडर के साथ नाइंसाफी होती है’.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में जबसे सीबीआई की एंट्री हुई है तबसे राज और भी खुलने लगे हैं, रिया-सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ जारी है, वहीं रिया और सुशांत के परिवार के बीच ब्लेम गेम खेल रहे हैं.

रिया ने सुशांत के परिवार के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर दी है, उनका कहना है कि सुशांत का परिवार कोर्ट को झूठ बोल चुका है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालात के बारे में कुछ पता नहीं था या उनसे छुपाया गया. बॉलीवुड की एक्ट्रेस अब रिया के सपोर्ट में उतर आए हैं.

मशहूर अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) भी अब रिया के लिए आवाज उठा रही हैं, रिया का मीडिया ट्रायल उसकी ट्रॉलिंग ने विद्या का दिल तोड़ दिया है. तापसी की बात को दोहराते हुए वह कहती हैं कि जब तक कोई जुर्म साबित नहीं होता तब तक उसके साथ मुजरिम की तरह व्यवहार करना गलत है.

सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस विद्या बालन ने खफा हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.