Bollywood

उरी के बाद अब पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं आदित्य धर, विकी कौशल बनेंगे अश्वत्थामा

Vicky Kaushal in Uri

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद एक्टर विकी कौशल ने एक बार फिर डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हाथ मिलाया है. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी.

इस साल 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. 245 करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है.

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद एक्टर विकी कौशल ने एक बार फिर डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हाथ मिलाया है. दोनों साथ मिलकर एक पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आएँगे.

यह भी पढ़ें:  सलमान की फिल्म भारत की रफ़्तार हुई धीमी, 12 दिनों में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंचा कमाई का आंकड़ा

ये पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म महाभारत के पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के ऊपर आधारित होगी. विकी इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ‘उरी के बाद फिल्म के मेकर्स एक और बड़ी फिल्म के साथ वापसी करना चाहते थे, जो दिलचस्प भी हो. आदित्य इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर उरी के रिलीज होने से भी पहले से काम कर रहे हैं. यह फिल्म ग्रैंड लेवल पर बनाई जाएगी और इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.’

कौन है अश्वत्थामा 

अश्वत्थामा गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे. अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था. महाभारत की मान्यता के मुताबिक अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जब तक कि कलियुग खत्म नहीं होता.

यह भी पढ़ें:  क्यूट विडियो: सारा अली खान के बचपन का विडियो वायरल, बार बार देखने का करेगा दिल

विकी के पास है कई बड़ी फ़िल्में

पिछला साल विकी के लिए शानदार रहा था और इस साल वह उरी जैसी धमाकेदार फिल्म दे चुके हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह शूजित सरकार की ऊधम सिंह बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास एक अनाम हॉरर फिल्म और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त भी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top