Bollywood

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर आग लगने से इतने करोड़ का नुकसान

Coolie No 1 loss due to fire on set: वरुण धवन व सारा अली खान की कॉमेडी फिल्म को रिलीज से पहले हुआ नुकसान. ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर आग लगने से इतने करोड़ का नुकसान.

1 हफ्ते पहले डेविड धवन के निर्देशन में बन रही कुली नंबर 1 के सेट पर आग लग गयी थी जिसमें टीम के किसी मेंबर को तो हार्म नहीं पहुंचा लेकिन भीषण आग में 2-2.50 करोड़ का नुकसान बताया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म का इंश्योरेंस हो रखा है और जल्द ही क्लेम किया जाएगा, पिछले हफ्ते सेट पर इतनी भीषण आग लगी कि फायर ब्रिगेड वालों को इसे बुझाने में 3 दिन लगे थे.

दिग्गज एक्टर गोविंदा की कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक बनाई जा रही है, प्रीक्वेल भी कॉमेडी के उस्ताद डेविड धवन द्वारा बनाई गयी थी. जुड़वा 2 की तरह इस फिल्म में भी डेविड धवन ने बेटे वरुण को लीड रोल का जिम्मा दिया है.

फिल्म की शूटिंग बैंकॉक से शुरू हुई थी, मुंबई में फिल्म की शूटिंग जारी है जबकि इस बीच मेकर्स ने फर्स्ट लुक व रिलीज़ डेट जारी कर दी है. 1 मई, 2020 को फिल्म थिएटर्स में आने के लिए तय हो चुकी है, इस इंसिडेंट की वजह से फिल्म शूटिंग थमी है, अतः फिल्म पोस्टपोंड भी हो सकती हैं.

दिग्गज एक्टर टीकू तलसानिया ने प्रीक्वेल में इम्पोर्टेन्ट किरदार निभाया था जबकि बेटी शिखा तलसानिया को इस पार्ट में इम्पोर्टेन्ट रोल निभा रही हैं. विरे दी वेडिंग से सुर्खियां बटोर चुकी शिखा, इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में देखना होगा वरुण धवन और सारा अली खान कितना ह्यूमर डालते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top