Bollywood

क्या स्त्री 2 में राजकुमार राव को वरुण ने किया रिप्लेस? जानिए खुद वरुण से

Stree 2: पिछले साल रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. खबर है कि 2019 में इस फिल्म का सीक्वल बनेगा. रिपोर्ट्स आई थीं कि वरुण को फिल्म के सीक्वल के लिए साइन किया गया है लेकिन अब वरुण ने खुद इन ख़बरों का खंडन किया है.

पिछले साल राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था. दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को जमकर पसंद किया था और यही वजह थी कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें:  Satte Pe Satta Remake: ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी दिखेगी पहली बार साथ, पढ़ें पूरी खबर

फिल्म की ग्रैंड सक्सेस को देखते हुए इसके सीक्वल बनने की खबर आई. रिपोर्ट्स के मुताबित स्त्री 2 में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन नजर आएँगे.

वरुण के फैन्स इस खबर के आने से खुश थे लेकिन अब ये खबर झूठी साबित हुई है. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए वरुण ने खुद इस खबर का खंडन किया है.

अपनी आने वाली फिल्म कलंक के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान वरुण ने कहा, ‘मैंने भी इस बारे में सुना है कि मैं स्त्री 2 में काम करने जा रहा हूं. मगर ये खबर झूठी है. मैं ये फिल्म नहीं कर रहा हूं. जब मैंने ये खबर सुनी थी उस समय में मीडिया से दूर था जिस वजह से मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सका.’

यह भी पढ़ें:  पहली बार करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखेंगी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

इन दिनों वरुण की शादी को लेकर भी काफी ख़बरें आ रही हैं. गर्लफ्रेंड नताशा से शादी को इस साल शादी को लेकर वरुण ने कहा, ‘मैं नताशा से इस साल शादी नहीं कर रहा हूं. ऐसा नहीं है कि मैं शादी करने ही नहीं जा रहा हूं. इस साल मेरे हाथ में कई सारी फिल्में हैं, शादी के लिए मेरे पास समय ही नहीं है. मैं तब शादी करूंगा जब मेरे पास पर्याप्त समय होगा.’

आपको बता दें वरुण की इस साल दो फ़िल्में रिलीज होनी हैं. पहली है मल्टीस्टारर फिल्म कलंक, जो 17 अप्रैल को रेकीज होगी. इसके बाद रेमो डी’सूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर जो दिवाली के आस पास रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top