Bollywood

Sushant Suicide: वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुशांत राजपूत सुसाइड मामले में की CBI जांच की मांग

Sushant Suicide: देर से ही सही लेकिन बॉलीवुड एक्टर्स ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठानी शुरू कर दी है, अभी तक लीड एक्टर्स की लिस्ट से कंगना रनौत अकेले ही सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही थी लेकिन अब इस लिस्ट में कुछ और मशहूर यंग जनरेशन के एक्टर्स शामिल हो गए हैं.

आपको बता दें 2 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने विडियो मेसेज के माध्यम से हाथ जोड़ कर विनती की कि उनके भाई को न्याय दिलाया जाए, उन्होंने इस उलझते केस के लिए सीबीआई जांच की मांग की.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे ने भी विडियो के माध्यम से दिवंगत एक्टर के लिए CBI जांच की मांग की, अब इस लिस्ट में कुछ और एक्टर्स शामिल हो चुके हैं. यह थोड़ा सुशांत के फैंस के लिए सरप्राइजिंग सा है क्योंकि नेपोटिज्म पर चल रही बहस से बॉलीवुड में अधिकतर एक्टर्स पूरी तरह खामोश थे.

टॉप एक्टर्स अक्षय कुमार से लेकर नई जनरेशन के हिट आयुष्मान, राजकुमार, कार्तिक आर्यन अपने साथी एक्टर की मौत की मिस्ट्री पर चुपचाप थे, जिसे देखकर आए दिन देशवासियों का गुस्सा फूट रहा था. बॉलीवुड सितारों की चुप्पी ने सुशांत के फैंस को और भी विचलित किया. दूसरी तरफ मेन सस्पेक्ट मानी जा रही रिया चक्रवर्ती के लिए कई स्टार्स दुखी नजर आए थे, इस बीच कंगना ने आयुष्मान को चापलूस आउटसाइडर करार दे दिया था.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत ने जया बच्चन को सुनाई खरी, फिर बोली 'करण जौहर के बाप का नहीं बॉलीवुड'

#CBIforSSR से ट्रेंड शुरू किया गया है, इसमें वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन भी शामिल हो गए हैं. देखना होगा और कितने लोग इसमें शामिल होते हैं, आपको बता दें महाराष्ट्र सरकार CBI जांच के खिलाफ है ऐसे में एक्टर्स को बोलने में हिम्मत जुटानी पड़ रही है.

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top