Bollywood

फैन की वरुण धवन को धमकी, कहा- ‘तुम्हारी गर्लफ्रेंड को मार दूंगी’

varun and natasha

बई के जुहू में रहने वाले वरुण धवन को उनके घर के बाहर एक फैन ने धमकी दी कि वह उनकी गर्लफ्रेंड नताशा (Natasha Dalal) को जान से मार देगी.

बॉलीवुड स्टार्स के लिए उनके फैन्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब अपने स्टार के लिए फैन्स अपनी जान देने तक तो तैयार रहे हैं. लेकिन वरुण धवन के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जो आमतौर पर किसी स्टार के साथ नहीं होता.

अपने फैन्स पर प्यार लुटाने वाले वरुण के लिए उनकी एक फैन मुसीबत बन गई है. दरअसल, मुंबई के जुहू में रहने वाले वरुण धवन को उनके घर के बाहर एक फैन ने धमकी दी कि वह उनकी गर्लफ्रेंड नताशा (Natasha Dalal) को जान से मार देगी.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 4 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने चौथे दिन की इतनी कमाई

रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला शुक्रवार शाम का है. वरुण धवन के बाहर फैन्स की भीड़ लगी थी. वरुण जब भी पॉसिबल होता है अपने फैन्स के साथ सेल्फी के लिए शाम को बाहर निकलते हैं.

पिछले कई दिनों से वरुण की एक फैन उनसे मिलने के लिए चक्कर लगा रही थी. शुक्रवार शाम भी ऐसा ही हुआ. सिक्योरिटी टीम के मुताबित उस दिन वरुण काफी देरी से घर लौटे. वरुण ने उस दिन बाहर आने से मना कर दिया क्योंकि वह काफी थक चुके थे.

सिक्योरिटी ने फैन्स को जाने के लिए कहा लेकिन उनकी एक फैन जिद पर अड़ गई. उसने कहा कि वह अपने आप को नुकसान पहुंचाएगी. उसे जब लगा कि उसकी ये चाल काम नहीं कर रही तो उसने कहा कि वो नताशा मैम को नुकसान पहुंचाएगी.

यह भी पढ़ें:  कटरीना कैफ से 'भाईजान' नहीं 'मेरी जान' सुनना चाहते हैं सलमान खान

काफी समझाने के बाद भी ये फैन नहीं मानी और इस बात को दोहरा रही थी कि वह नताशा को मार देगी. 45 मिनट बाद भी जब फैन वहां से नहीं गई तो हमनें लोकल पुलिस स्टेशन में फोन किया.

वरुण इस बात से परेशान हैं लेकिन उन्होंने अब तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज की गई है लेकिन अभी वरुण ने कोई बयान नहीं दिया है.

आपको बता दें वरुण और नताशा काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इसी साल नवम्बर में शादी भी कर सकते हैं. बहरहाल, वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top