Vanita Kharat: शाहिद कपूर की को-स्टार वनिता ने कराया न्यूड फोटोशूट, रियल लाइफ में अलग है अंदाज

JBT Staff
JBT Staff January 5, 2021
Updated 2021/01/05 at 7:49 PM

Vanita Kharat: शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था, जाहिर सी बात है जब कोई फिल्म हिट होती है तो सपोर्टिंग एक्टर्स भी लाइमलाइट में आ जाते हैं, फिल्म कबीर सिंह की पुष्पा की बात करें तो इस करैक्टर पर बेहिसाब मीम बने थे.

पुष्पा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वनिता खरात (Virat Kharat), इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस का कैलेंडर 2021 फोटोशूट, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, कैप्शन में वह लिखती हैं ‘मुझे अपने टैलेंट, मेरे पैशन, मेरे आत्मविश्वास, शरीर पर गर्व है क्योंकि मैं, मैं हूं’.

आपको बता दें भले ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में वनिता ने एक छोटा सा रोल किया हो लेकिन इस रोल को बहुत फेम मिला है, आप वनिता का सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर दौड़ाएंगे तो फिल्म से वह बहुत अलग हैं.

फिल्म कबीर सिंह की बात करें तो यह साल की सबसे बड़ी फिल्म तो थी ही साथ ही दर्शकों पर भी फिल्म ने छाप छोड़ा, फिल्म के बाद लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी बड़ी स्टार बन चुकी हैं. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 275 करोड़ रुपए का कलेक्शन इंडिया में हुआ, शहीद कपूर के लिए सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी.

फिल्म में वनिता खरात की बात करें तो उन्होंने शाहिद कपूर के नौकरानी का रोल अदा किया था, यह रोल इसलिए पॉपुलर हो गया था क्योंकि उन्होंने शाहिद कपूर को फिल्म में दौड़ने के लिए मजबूर किया था. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उन्होंने बॉडी पॉजिटिविटी का संदेश दिया है.

https://twitter.com/VanitaKharatOff/status/1345686679596666881

https://twitter.com/VanitaKharatOff/status/1346317776118374400

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.