Bollywood

Fitness Goals: देखें फिल्म शमशेरा के लिए पसीना बहाती हॉट वाणी कपूर का वर्कआउट विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस वानी कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में वाणी जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

आज कल बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं. या ये कहें कि फिट रहना आजकल के एक्टर्स के लिए एक मजबूरी भी बन गई है. फिल्मों के हिसाब से बॉलीवुड एक्टर्स को अपनी बॉडी मेंटेन करनी पड़ती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेसस की जिम में वर्कआउट करती तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. अब एक ऐसा ही विडियो हॉट एक्ट्रेस वाणी कपूर का भी सामने आया है.

वाणी कपूर ने पिछले साल सितम्बर में ऋतिक व टाइगर की फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, इसको खत्म करने के बाद अब वह रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के लिए पसीना बहा रहीं हैं.

यह भी पढ़ें:  अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को क्रिटिक्स ने दिए शानदार रिव्यूज, शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद

विडियो को वाणी ने कैप्शन दिया, ‘Better Sore Than Sorry’ मतलब ये कि बाद में खुद से माफ़ी मांगने से बेहतर है कि आज ही अपने शरीर पर मेहनत करें’

आपको बता दें कि वाणी हमेशा से ही फिटनेस फ्रिक रही हैं. इन दिनों वाणी अपनी बॉडी पर और भी ज्यादा मेहनत कर रही हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म की यही डिमांड हैं.

आपको बता दें कि वाणी कपूर, यश राज की दो बड़ी एक्शन फिल्मों में नजर आने वाई हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर आमने-सामने होंगे.

यह भी पढ़ें:  Mother's Day 2019 Special: आज भी सलमान खान को बेलन से पीटती हैं उनकी माँ

खबर है कि दोनों ही फिल्मों ऋतिक वर्सस टाइगर और शमशेरा में वाणी के भी काफी एक्शन सीन्स हैं. ऐसे में रणबीर, ऋतिक और टाइगर की फिटनेस मैच करने के लिए वह जिम में पसीना बहा रही हैं.

आपको बता दें कि ऋतिक और टाइगर की इस अनाम फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी कहा जा रहा है. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएँगी. इस फिल्म में रणबीर एक डकैत की भूमिका में नजर आएँगे. रणबीर और वानी के अलावा फिल्म में संजय दत्त की भी अहम भूमिका है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top